'लोहे के बने हैं केजरीवाल, शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए..', पत्नी सुनीता ने पढ़ा दिल्ली सीएम का जेल से भेजा सन्देश
'लोहे के बने हैं केजरीवाल, शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए..', पत्नी सुनीता ने पढ़ा दिल्ली सीएम का जेल से भेजा सन्देश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को ED ने शराब घोटाले में गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद से उनकी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता लगातार भारत सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इसी बीच अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो सन्देश जारी करते हुए सीएम के द्वारा जेल से भेजा गया संदेश पढ़कर सुनाया है। अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए सुनीता बोलीं, मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने आगे कहा कि मैं अंदर रहूं या बाहर, हमेशा देश की सेवा करता रहूंगा। मेरी जिंदगी का एक-एक क्षण देश के लिए समर्पित है, मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है। इस धरती पर मेरा जीवन ही संघर्ष के लिए हुआ है। इसीलिए ये गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती। पिछले जन्म में अवश्य मैंने बहुत पुण्य कर्म किए होंगे, जो मैंने भारत जैसे महान देश में जन्म लिया। हमें मिलकर भारत को फिर से महान बनाना है। देश के भीतर और बाहर ढेरों ऐसी शक्तियां हैं, जो भारत को कमजोर कर रही हैं। 

 

सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि हमें सतर्क रहकर इन शक्तियों को पहचानना है और हराना है। भारत में ही ढेरों ताकतें हैं, जो देशभक्त हैं और भारत को आगे बढ़ाना चाहती हैं, हमें इन ताकतों के साथ जुड़ना है और इन्हें और ताकतवर बनाना है। सुनीत ने केजरीवाल के हवाले से कहा कि दिल्ली की मेरी मां बहनें सोच रही होंगी कि केजरीवाल तो जेल चला गया, पता नहीं 1000 रूपए मिलेगा या नहीं। ऐसी सलाखें नहीं बनी जो आपके भाई और बेटे को सलाखों में कैद रख सकें। मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा। क्या आज तक ऐसा हुआ कि केजरीवाल ने कोई वादा किया और वह पूरा नहीं किया। आपका भाई-बेटा लोहे का बना हुआ है। एक विनती है मंदिर अवश्य जाना और भगवान से मेरे लिए आशीर्वाद मांगना। 

सुनीता ने दिल्ली सीएम का संदेश पढ़ते हुए आगे कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि लोक सेवा का काम रुकना नहीं चाहिए और इस कारण बीजेपी वालों से नफरत मत करना, भाजपा वाले भी हमारे भाई बहन हैं। मैं जल्दी लौट कर आऊंगा।  

ईसाईयों की सभा में इस्लामिक स्टेट के आतंकियों का हमला, 60 की मौत, कांग्रेस सुप्रीमो खड़गे ने की निंदा

पंजाब में जहरीली शराब का कहर, अब तक 21 लोगों की मौत, 40 अब भी अस्पताल में भर्ती

अरब सागर से 35 सोमिलिया डाकुओं को दबोच लाइ इंडियन नेवी, किया मुंबई पुलिस के हवाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -