'Welcome' के इस एक्टर को 14 साल बाद भी नहीं मिला फिल्म का पेमेंट, बोले- 10 करोड़ भी दें तो भी...
'Welcome' के इस एक्टर को 14 साल बाद भी नहीं मिला फिल्म का पेमेंट, बोले- 10 करोड़ भी दें तो भी...
Share:

मुंबई: फिल्में देखते हुए हम कई दफा साइड एक्टर्स को भुला देते हैं, किन्तु असलियत में उनकी मौजूदगी ही कहानी को आगे बढ़ाने में मददगार होती है। ऐसे ही एक साइड एक्टर हैं स्नेहल डाबी। उनका अभिनय हमने कई फिल्मों में देखा है। लेकिन इसके एवज में उन्हें कीमत क्या मिलती है, या मिलती भी है या नहीं, इस बारे में कोई नहीं जानता। हाल में स्नेहल डाबी ने बताया है कि उन्हें लगभग 14 वर्षों बाद भी फिरोज नाडियाडवाला ने वेलकम फिल्म में काम करने पेमेंट नहीं दिया है।

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए स्नेहल का दर्द छलक पड़ा। उन्होंने कहा कि, 'यदि फिरोज नाडियाडवाला मुझे 10 करोड़ रुपए भी दें, तो भी मैं उनकी फिल्म नहीं करूँगा। फिरोज भाई वादा करते हैं फिर पलट जाते हैं।' वेलकम में काम करने के बदले कोई मेहनताना न मिलने की बात कहते हुए स्नेहल ने कहा कि, “मुझे आज तक पैसे नहीं मिले। फिरोज भाई कहते रहे कि देता हूँ पैसा। इसके बाद मेरा मोहभंग हो गया कि ये कैसी इंडस्ट्री है।'

स्नेहल ने ये भी कहा कि उनके साथ ये पहली बार नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि, “मैंने एक फिल्म में अभिनय किया था, जिसका नाम शेर था और इसमें संजय दत्त और विवेक ओबेरॉय लीड रोल में थे। मैंने इस फिल्म को लिखा भी था। हमने इस फिल्म की शूटिंग 50 डिग्री के तापमान में की थी। 85 पर्सेंट फिल्म बन भी चुकी थी कि अचानक प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म को बंद कर दिया। उस फिल्म के भी पैसे नहीं आए। सोचिए मुझे कैसा लगा होगा। ऐसा ही वेलकम के साथ भी हुआ। हम लोग फिल्म की शूटिंग के लिए दुबई जाते रहते थे, लेकिन मुझे कभी इसके पैसे नहीं मिले।”

विराट-अनुष्का की मजेदार फोटो हुई वायरल, अलग अंदाज में नजर आए क्रिकेटर

सोनू सूद ने पूरा किया अपना वादा, इस शहर में लगवाया पहला ऑक्सीजन प्लांट

अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, लोग बोले- बेटी मीशा के कपड़े पहन लिये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -