विराट-अनुष्का की मजेदार फोटो हुई वायरल, अलग अंदाज में नजर आए क्रिकेटर
विराट-अनुष्का की मजेदार फोटो हुई वायरल, अलग अंदाज में नजर आए क्रिकेटर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा तथा उनके हस्बैंड क्रिकेटर विराट कोहली किसी ना किसी कारण खबरों में बने रहते हैं। कभी उनकी मस्ती तो कभी प्रेरक संदेश प्रशंसक के बीच चर्चा का विषय बना रहता है। अब इन सबके बीच अनुष्का एवं विराट के एक ऐड शूट की थ्रोबैक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें विराट अनुष्का को जीभ दिखाकर उन्हें चिढ़ाते दिखाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by virushka ???? (@virushka.destiny)

वही वायरल तस्वीर वेड‍िंग क्लोद‍िंग ब्रैंड मान्यवर की है जिसमें अनुष्का तथा विराट दूल्हा-दुल्हन के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें विराट अनुष्का की ओर जीभ दिखाते तो वहीं अनुष्का उन्हें देख हंसती हुई दिखाई दे रही हैं। इस ऐड का वीड‍ियो 2018 में रिलीज हुआ था। क्योकि ये ऐड वेड‍िंग आउटफ‍िट का था तो इसमें दोनों स्टार्स शादी के लाभ और हानि के साथ प्यार की अहमियत बताते दिखाई दिए थे। उनका यह क्यूट ऐड उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आया था। 

वही हाल ही में अनुष्का ने विराट के साथ बैट बैलेंस चैलेंज करके बताया था। वीड‍ियो में एक ओर विराट तो दूसरी ओर अनुष्का उंगल‍ियों पर बैट को बैलेंस करते दिखाई दिए। अनुष्का बोलती हैं- 'मुझे विराट कोहली के साथ टकाटक #BatBalance चैलेंज करने में मजा आया।' दोनों ने प्रशंसकों को भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर अपना स्क‍िल बताने को कहा था। गौरतलब है कि अनुष्का एवं विराट वर्ष 2013 में एक ऐड शूट के चलते मिले थे। वे एक शैंपू ब्रांड के ऐड शूट पर मिले थे। अपनी पहली मुलाकात में विराट बहुत नर्वस थे। उन्होंने ग्राहम बेसिंगर के साथ एक टॉक शो में इसपर चर्चा की थी।

सोनू सूद ने पूरा किया अपना वादा, इस शहर में लगवाया पहला ऑक्सीजन प्लांट 

अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, लोग बोले- बेटी मीशा के कपड़े पहन लिये...

मशहूर कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव ने बदला अपना नाम, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -