सोनू सूद ने पूरा किया अपना वादा, इस शहर में लगवाया पहला ऑक्सीजन प्लांट
सोनू सूद ने पूरा किया अपना वादा, इस शहर में लगवाया पहला ऑक्सीजन प्लांट
Share:

बॉलीवुड जगत के मशहूर सुपरस्टार और जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद ने जो बोला वो करके दिखाया। आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में प्रथम ऑक्सीजन प्लांट लग गया है। जिसके लिए पूरा सेटअप सोनू सूद ने उपलब्ध करवाया है। कुछ माह पूर्व देश में कोरोना रोगियों के लिए ऑक्सीजन की इतनी कमी हो गई थी कि एक-एक सिलेंडर से कई रोगियों को ऑक्सीजन दी गई तथा हजारों व्यक्तियों ने समय पर ऑक्सीजन न प्राप्त हो पाने के कारण दम तोड़ दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वही नेल्लोर के ऑक्सीजन प्लांट में जैसे ही सिलेंडरों से भरे ट्रक पहुंचे वहां के जनता का उत्साह देखने लायक था। ट्रक पर सोनू सूद की तस्वीर लगी थी तथा ट्रक रवाना होते समय लोगों ने खूब आतिशबाजी की। सोनू सूद की तस्वीर ईश्वर की तस्वीर की भांति लगाकर उसकी पूजा की गई। सोनू सूद फाउंडेशन की तस्वीर लगाकर जनता और चिकित्सकों ने सोनू का आभार व्यक्त किया।

वही दक्षिण भारत में जिस प्रकार से स्टार्स की फैन फॉलोइंग और उनकी दीवानगी देखी जाती है। ठीक वैसा ही जनता ने सोनू के लिए किया। उनके सम्मान में वहां के लोगों ने बाइक रैली भी निकाली। जिसमें उनका उत्साह देखने लायक था। लोग सड़कों पर निकल आए तथा उन्होंने सोनू सूद की जयजयकार के अतिरिक्त देशभक्ति के नारे भी लगाए। सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा किया है। देश में कोरोना की दूसरी वेव के पश्चात् सोनू सूद ने ऑक्सीजन प्रदान कराने की घोषणा की थी। उन्होंने कोरोना के लिए जीवनरक्षक दवाएं भी प्रदान करवाई थीं। और जितना हो सका सोनू ने लोगों की सहायता की।

अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, लोग बोले- बेटी मीशा के कपड़े पहन लिये...

मशहूर कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव ने बदला अपना नाम, बताया ये बड़ा कारण

बरखा दत्त के 'प्यार' में पड़कर आमिर ने किरण को दिया तलाक ! जानिए इस वायरल दावे की सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -