अजय देवगन की बेटी की वायरल हुई तस्वीरें, इस हालत में स्पॉट हुई . . .
अजय देवगन की बेटी की वायरल हुई तस्वीरें, इस हालत में स्पॉट हुई . . .
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर अजय देवगन फिलहाल अपनी फिल्म 'रेड' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में अजय अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और पेरिस में वेकेशन मना रहे हैं. इस वेकेशन के दौरान अजय और काजोल की बेटी न्यासा ने भी उन्हें ज्वाइन किया. आपको बता दें कि न्यासा सिंगापुर रहती हैं, जहां से वह अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं.

फोटोग्राफर्स ने न्यासा की कुछ तस्वीरों को कैमरे में कैद किया है. इस तस्वीरों में न्यासा ग्रेन कलर की टी-शर्ट और डेनिम के शॉर्ट्स में नज़र आ रही हैं. फोटोस  में न्यासा बड़ी ही अजीब लग रही हैं.

फोटोस में देखा जा सकता है कि न्यासा ने केवल चप्पल पहन रखी है. अजीब से लुक में नज़र आ रही हैं. न्यासा का डेनिम शॉर्ट काफी शॉर्ट है और साइड से फटा हुआ दिख रहा है.

बेटी की बढ़ती उम्र के साथ यदि अजय देवगन से न्यासा की बॉलीवुड एंट्री के बारे में बात की जाए तो कोई बड़ी बात नहीं है.

कुछ समय पहले इंटरव्यू में अजय देवगन ने यह क्लियर कहा था कि न्यासा का फिल्मों में आने का अभी कोई इरादा नहीं है. फिलहाल वह अपनी स्कूल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

अजय ने अपनी बेटी से जुड़ी बातों को शेयर करते हुए कहा कि, वह कई बार अपने लक्ष्य को लेकर बातें करती रहती हैं. उनकी लिस्ट में फिल्मों में काम करना शामिल नहीं है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस अभिनेत्री से रात में साथ सोने की डिमांड करते थे फिल्म मेकर्स

सलमान की आगामी फिल्म का पोस्टर हुआ लीक

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने हॉलीवुड डायरेक्टर को किया सरेआम होठों पर किस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -