सलमान की आगामी फिल्म का पोस्टर हुआ लीक
सलमान की आगामी फिल्म का पोस्टर हुआ लीक
Share:

जोधपुर कोर्ट से मिली रिहाई के बाद से सलमान खान काफी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. बॉलीवुड के दबंग खान ने अपनी गिरफ़्तारी के पहले ही आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग को पूरा किया है. एक फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद भाईजान ने दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. खबरें हैं कि सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसे अली अब्बास ज़फर ही डायरेक्ट रहे हैं.

हाल ही में 'भारत' के सेट से एक फोटो को शेयर किया गया है, जो वाकई सलमान के फैंस के लिए बेहतरीन सरप्राइज है. सलमान की इस फिल्म की टैगलाइन है : "A journey of a man and a nation together". बताया जा रहा है कि भाईजान की इस फिल्म को साल 2019 को ईद के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म को सलमान की अभी तक की सबसे महँगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है, जिसका बजट करीब 180 करोड़ है.

सलमान के बारे में छोटा सा अपडेट भी उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर रहती है, लिहाज़ा इस फिल्म के लिए सलमान के फैंस के दिलों में भी काफी बेचैनी होगी. इस फिल्म को अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार के बैनर तले बनाया जा रहा है. यह फिल्म एक साउथ कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' की कहानी पर बेस्ड है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'भारत' एक आदमी के 70 सालों की कहानी है, जिसमें उसकी लाइफ से जुड़ी अलग-अलग घटनाओं का उल्लेख है. इसी कड़ी में खबरें है कि सलमान अपनी इस फिल्म में 17 से 70 साल के आदमी के गेटअप में नज़र आने वाले हैं. अभी तक इस फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब फिल्म की सफलता को हैंडल नहीं कर पाए थे अभय

सलमान ने अपनी शादी में पहना सोने का सूट और 17 लाख के जूते

वीडियो : रात 2 बजे बैक फ्लिप करते नज़र आए सलमान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -