इस अभिनेत्री से रात में साथ सोने की डिमांड करते थे फिल्म मेकर्स

इस अभिनेत्री से रात में साथ सोने की डिमांड करते थे फिल्म मेकर्स

इस समय तो पुरे देश भर में महिलाओं की सुरक्षा पर काला साया मंडरा रहा है. अब तो कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में खुलकर सोशल मीडिया पर आपबीती सुना रही हैं. कुछ दिन पहले ही तमिल अभिनेत्री श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच के खिलाफ टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन किया था. हाल ही में एक और अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच के बारे में एक चौकाने वाला खुलासा किया है. ये अभिनेत्री है संध्या नायडू.

दरअसल सोमवार को श्री रेड्डी द्वारा हैदराबाद के सोमाजीगुडा क्लब में हुई वुमंस मीट आयोजित की गई थी. इस मीटिंग में संध्या ने बताया कि वो पिछले 10 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. संध्या को फिल्मों में ज्यादातर मां और आंटी के ही किरदार मिलते है. संध्या ने बताया कि सुबह शूटिंग के समय तो फिल्म मेकर्स उन्हें अम्मा कहकर बुलाते है और शाम को उन्हें शाम को वो ही लोग उन्हें अपने साथ सोने के लिए बुलाते है. संध्या ने ये भी बताया कि एक बार एक शख्स ने उन्हें कहा कि- क्या जो तुमने पहन रखा है ये ट्रासपेंरेंट हैं?

इसके अलावा मीटिंग में एक और अभिनेत्री सुनीता रेड्डी ने बताया कि शूटिंग सेट पर उन्हें सबके सामने ही ही बाहर कपड़े बदलने पड़ते है. फिल्म मेकर्स उन्हें स्टार्स की वेनिटी वन इस्तेमाल नहीं करने देते हैं. सुनीता ने ये भी बताया कि सेट पर उनके जैसे कई कलाकारों के साथ कीड़े-मकोड़ों की तरह व्यव्हार किया जाता हैं.

सलमान की आगामी फिल्म का पोस्टर हुआ लीक

जब फिल्म की सफलता को हैंडल नहीं कर पाए थे अभय

मौत के समय प्रेग्नेंट थी 'सूर्यवंशम' फिल्म की अभिनेत्री