एक साथ डांस करते दिखे ऐश्वर्या राय और आमिर खान, वीडियो ने मचाया धमाल
एक साथ डांस करते दिखे ऐश्वर्या राय और आमिर खान, वीडियो ने मचाया धमाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया मगर ऐड फिल्मों में वो अवि नजर आए हैं। कोल्ड ड्रिंक के लिए किया गया उनका वो ऐड फिल्म आज भी वायरल होता रहता है। इसके अतिरिक्त क्या आप जानते हैं कि उन्होंने साथ में स्टेज परफॉर्मेंस भी की है। आज यानि मंगलवार को आमिर का जन्मदिन है। इस अवसर पर सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। आमिर एवं ऐश्वर्या फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे‘ के गाने ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम‘ पर डांस कर रहे हैं।

फिल्म में यह गाना शाहरुख खान एवं काजोल पर फिल्माया गया था। गाने को जतिन ललित ने संगीदबद्ध किया था। इसे लता मंगेशकर एवं कुमार सानू ने आवाज दी। थ्रोबैक वीडियो में ऐश्वर्या ने पिंक कलर का लहंगा पहना है। उन्होंने लहंगे के दुपट्ट को सिर पर ले रखा है। वहीं आमिर खान टीशर्ट, ब्लू जैकेट एवं ब्लैक पैंट्स में हैं। दोनों स्टेज पर डांस कर रहे हैं। वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्ट नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। 

वही आमिर और ऐश्वर्या की परफॉर्में पर एक शख्स ने लिखा, ‘उन्हें देखकर अच्छा लगा। उम्मीद है कभी वो फिल्म में काम करेंगे।‘ एक और शख्स ने लिखा, ‘काश वो साथ में एक फिल्म करते।' बता दे कि आमिर की पिछली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ थी। उनके अपोजिट फिल्म में करीना कपूर ने नजर आई थी। अद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्टेड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। फिलहाल आमिर ने कुछ वक़्त के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया है। उन्होंने बताया था कि वो फिल्मों से समय निकालकर परिवार के साथ समय गुजारना चाहते हैं।

1 महीने के अंदर बंद होने जा रहा है ये सीरियल

'ये क्या हो गया उर्फी जावेद को'! एक्ट्रेस का नया अवतार देख चकराया लोगों का सिर

श्रीजिता डे ने बताई अपनी शादी की गेस्ट लिस्ट, इस हसीना का नाम रहा गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -