बॉलीवुड में पसरा मातम, मशहूर सिंगर KK ने दुनिया से ली रुखसत
बॉलीवुड में पसरा मातम, मशहूर सिंगर KK ने दुनिया से ली रुखसत
Share:

बॉलीवुड के मशहूर हिंदी गायक केके (KK Passes Away) ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है। उनका निधन कोलकाता (Kolkata) में लाइव कंसर्ट के दौरान हार्ट अटैक आने की वजह से हुआ। उन्हें हार्ट अटैक (Heart Attack) पड़ने के बाद कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट में भर्ती करवाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें रात 10:30 बजे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कोलकाता के नररुल में ऑडिटोरियम में परफॉर्मेंस (Live Performance) दे रहे थे। जिसके उपरांत सीढ़ियों पर उन्हें हार्ट अटैक आया।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के उपरांत म्यूजिक जगत में लोगों के लिए यह बड़ा झटका है। केके का असली नाम कृष्ण कुमार कुन्नथ था। वह ‘हम दिल दिल दे चुके सनम’ मूवी के गाने ‘ऐसा क्या गुनाह किया’ से मशहूर हुए थे। ख़बरों का कहना है कि उनकी मौत हार्ट अटैक होने की वजह सामने आई है।

 

दो दिन के कंसर्ट के लिए आए थे कोलकाता: बता दें कि  केके दो दिन के कंसर्ट के लिए कोलकाता आए हुए थे। सोमवार को भी उनका कंसर्ट था। उन्होंने इस बीच विवेकानंद कॉलेज में कार्यक्रम किया था। लेकिन मंगलवार को दूसरे कंसर्ट के उपरांत उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और अचानक वह अपने फैंस को अकेला छोड़कर चले गए।

क्या सलमान की मूवी में काम नहीं करना चाहते शाहरुख़ या है कुछ और वजह

क्या बच्चन पांडे फ्लॉप होने की वजह से संजय और सोनू के साथ प्रमोशन नहीं करना चाहते अक्षय

फैंस का मजा दोगुना करने आ रहे है आयुष्मान, जल्द ही रिलीज होगी 'ड्रीम गर्ल 2'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -