क्या बच्चन पांडे फ्लॉप होने की वजह से संजय और सोनू के साथ प्रमोशन नहीं करना चाहते अक्षय
क्या बच्चन पांडे फ्लॉप होने की वजह से संजय और सोनू के साथ प्रमोशन नहीं करना चाहते अक्षय
Share:

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर मूवी पृथ्वीराज 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी से मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा मूवी में संजय दत्त और सोनू सूद भी लीड रोल मे हैं। अब इस बीच खबरें सुनने के लिए मिल रही है अक्षय कुमार की बाकी स्टारकास्ट के साथ खटपट की खबर भी आ रही है । कमाल आर खान ने अपने बॉक्स ऑफिस पर वाले ट्विटर पर दावा किया है कि टीम पृथ्वीराज से कुछ भी ठीक नहीं है। अक्षय, सोनू सूद और संजय दत्त के साथ प्रमोशन नहीं करना चाहते। हालांकि उन्होंने जिसका कारण अब तक सामने नहीं आया है।

KRK ने अपने ट्वीट में लिखा, ''टीम पृथ्वीराज बिल्लियों की तरह लड़ रही है। अक्षय कुमार ने सोनू सूद और संजय दत्त को प्रमोशन पर ले जाने से मना कर दिया है। प्रोड्यूसर आदि चोपड़ा अक्की को सपोर्ट कर रहे हैं। जबकि डायरेक्टर पूरी स्टारकास्ट के साथ प्रमोशन करना चाहते हैं। अक्षय ने आदि को बीजेपी के सपोर्ट का भरोसा दिया है।''

 

अक्षय कुमार की पिछली फिल्म रही थी फ्लॉप: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार की पिछली मूवी बच्चन पांडे सुपर फ्लॉप रही थी। इस मूवी में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनॉन और अरशद वारसी दिखाई दिए थे। मूवी में अक्षय कुमार को एक गैंगस्टर के रूप में दिखाया जा चुका है। अक्षय कुमार के पास जिसके साथ साथ एक लंबा लाइन अप है। वो मिशन सिंड्रेला, रक्षाबंधन, राम सेतु, सेल्फी, गोरखा, ओह माय गोड 2, बड़े मियां छोटे मियां और मोगुल जैसी फिल्मो में भी दिखाई देने वाले है। इसके अलावा उनका अमेजन की वेब सीरीज 'द एंड' से डिजिटल डेब्यू भी होने वाला है।

फिल्म की सक्सेस पार्टी में दिखी रूहान और छोटे पंडित की दमदार कैमिस्ट्री, फैंस भी हो गए दीवाने

इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही आलिया भट्ट

ब्रह्मास्त्र:विशाखापट्टनम में हुआ रणबीर का धमाकेदार वेलकम, माला पहनाने के लिए बुलानी पड़ी क्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -