क्या सलमान की मूवी में काम नहीं करना चाहते शाहरुख़ या है कुछ और वजह
क्या सलमान की मूवी में काम नहीं करना चाहते शाहरुख़ या है कुछ और वजह
Share:

शाहरुख खान और सलमान की मूवीज का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। सलमान खान टाइगर 3 लेकर आने वाले हैं और फिर शाहरुख खान पठान से बॉलीवुड में अपना कमबैक करने जा रहे है। दोनों ही मूवीज में दोनों ही एक्टर्स एक दूसरे के लिए कैमियो करते दिखाई देने वाले है। इसी सिलसिले में शाहरुख खान को सलमान खान की मूवी टाइगर 3 के लिए अपना कैमियो शूट करने आए है। लेकिन एक्टर सलमान खान की मूवी के लिए टाइम देने में असमर्थ नज़र आ रहे है। बीते बहुत वक़्त से इस शूट में देरी हो रही है और अब किंग खान को दो माह और चाहिए। उसके बाद ही अभिनेत्री टाइगर 3 के लिए टाइम निकाल सकते है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपनी मूवी डंकी के लिए अपना पूरा ट्रांसफोर्मेशन कर लिया है। उसके बाद भी एटली की मूवी शूट करने वाले है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ''शाहरुख खान को टाइगर 3 के सेट पर शामिल होने में लगभग 2 माह और लगने वाले है। शाहरुख प्रेजेंट में डंकी की शूटिंग बिल्कुल नए ट्रांसफोर्मेशन के साथ करने वाले है और फिर एटली की मूवी की शूटिंग करने वाले है, और उसके बाद ही वो सलमान के साथ अपने स्पेशल अपीयरेंस में शामिल हो सकते है।''

 

सलमान खान के बारें में बात की जाए तो वह भी अपनी अगली मूवी की तैयारी में लगे हुए है। बीते दिनों उन्होंने अपनी अगली मूवी कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू कर चुके है। इस मूवी में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और राघव जुयाल भी दिखाई देने वाले है। हालांकि फिल्म से जुड़ा अपडेट ये भी है कि सिद्धार्थ के दो भाइयाों का रोल करने के लिए जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम को चुना गया है। हालांकि उनकी कंफर्मेशन सामने अब तक नहीं आ पाई है।

फैंस का मजा दोगुना करने आ रहे है आयुष्मान, जल्द ही रिलीज होगी 'ड्रीम गर्ल 2'

फिल्म की सक्सेस पार्टी में दिखी रूहान और छोटे पंडित की दमदार कैमिस्ट्री, फैंस भी हो गए दीवाने

इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -