राहुल वैद्य और दिशा परमार के नए गाने का पोस्टर हुआ रिलीज, इस अवतार में आए नजर
राहुल वैद्य और दिशा परमार के नए गाने का पोस्टर हुआ रिलीज, इस अवतार में आए नजर
Share:

टीवी के चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के माध्यम से शानदार पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले गायक राहुल वैद्य बहुत शीघ्र ही अपने नए म्यूजिक वीडियो के साथ सामने आने वाले हैं। इस म्यूजिक वीडियो में वे अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग रोमांस करने जा रहे हैं। उनके इस न्यू म्यूजिक वीडियो का नाम 'माधन्या' रखा गया है तथा इसका फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस पोस्टर में दोनों राहुल एवं दिशा को दुल्हा-दुल्हन के गेटअप में देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

सोशल मीडिया पर राहुल ने अपने नए सांग का पोस्टर साझा करते हुए लिखा है- मेरे गाने 'माधन्या' का फर्स्ट लुक रिलीज कर रहा हूं। मुझे पता है आप इस सांग की काफी वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे थे। ये एक शादी से संबंधित खूबसूरत गाना होने वाला है। गायक बता रहे हैं कि वे अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनकी दिशा संग केमिस्ट्री सभी प्रशंसकों का दिल जीतने में सफल रहेगी।

वैसे दिशा परमार की ओर से भी 'माधन्या' का फर्स्ट लुक साझा किया गया है। दिशा ने भी इस नए सांग को बहुत विशेष बताया है तथा उम्मीद व्यक्त की है कि ये सभी को पसंद आएगा। ध्यान रहे कि इससे पहले भी इस सांग का एक सीन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया था। उस वक़्त ऐसे अनुमान लगाए गए थे कि दोनों राहुल और दिशा ने शादी कर ली है। किन्तु बाद में खुलासा हुआ कि ये सीन एक म्यूजिक वीडियो का भाग है। इस नए सांग को 18 अप्रैल को रिलीज कर दिया जाएगा। सांग में राहुल वैद्य भी अपनी गायकी का हुनर दिखाने जा रहे हैं, ऐसे में इसे लेकर आवश्यकता से अधिक बज बनता नजर आ रहा है।

कैंसर से जंग लड़ रहीं किरण खेर के लिए अनुपम ने किया बड़ा त्याग, इस टीवी सीरीज को कहा अलविदा

कांग्रेस ने लॉन्च किया अपना डिजिटल TV चैनल, खड़गे बोले - इसके जरिए फैलाएंगे पार्टी के विचार

कई बार विवादों के चलते चर्चाओं में रह चुके है रघु राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -