कैंसर से जंग लड़ रहीं किरण खेर के लिए अनुपम ने किया बड़ा त्याग, इस टीवी सीरीज को कहा अलविदा
कैंसर से जंग लड़ रहीं किरण खेर के लिए अनुपम ने किया बड़ा त्याग, इस टीवी सीरीज को कहा अलविदा
Share:

बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री किरण खेर के जब से ब्लड कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी आई है। उनके परिवार के साथ-साथ उनके प्रशंसकों का दिल भी टूट गया है। किरण खेर को मल्टिपल मिलोमा नाम का कैंसर है जिसका उपचार इन दिनों बड़े चिकित्सकों की निगरानी में चल रहा है। उनका ध्यान रखने के लिए पति अनुपम खेर इन दिनों उनके साथ हैं तथा वो फिलहाल सारा ध्यान किरण खेर की सेवा में लगाए हुए हैं। जानकारी है कि अनुपम खेर ने अब अपने काम को किनारे पर रख दिया है जिससे अधिक से अधिक समय अपनी पत्नी के साथ गुजार सकें।

वही अनुपम खेर ने अमेरिकन टीवी चैनल एनबीसी की सीरीज न्यू एमस्टरडम को फिलहाल के लिए अलविदा बोल दिया है। वो इस सीरीज में चिकित्सक विजय कपूर की भूमिका ऐडा कर रहे थे। ये एक मेडिकल ड्रामा सीरीज है। जिसका तीसरा सीजन इन दिनों टेलीविज़न पर आ रहा है। इस सीरीज का आरम्भ कोरोना के मामलों से होता है। जो इन दिनों पूरी दुनिया का एक खतरनाक सच है।

वही शो में अनुपम खेर के किरदार विजय कपूर से इस्तीफा दे दिया है तथा वो बेलेवू हॉस्पिटल को अलविदा कह चुके हैं। मतलब फिलहाल के लिए उनके किरदार को विराम दे दिया गया है। अनुपम 2018 से निरंतर इस सीरीज का भाग बने हुए थे। अनुपम और किरण खेर की शादी को 35 वर्ष हो गए हैं। बीते वर्ष 26 अगस्त को अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए अनुपम ने किरण को उनका साथ निभाने के लिए धन्यवाद दिया था। किरण ने 1985 में अनुपम से शादी की थी जो उनकी दूसरी शादी थी। 

बॉलीवुड में तड़का लगाने आ रहीं हैं शिल्पा शिंदे, जानिए कौन-सी है फिल्म?

वो सवाल जिसने बदल दी लारा दत्ता की जिंदगी, ऐसे मिली थी बड़ी उपलब्धि

लॉकडाउन का पालन करेगी फिल्म इंडस्ट्री लेकिन यह है शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -