कांग्रेस ने लॉन्च किया अपना डिजिटल TV चैनल, खड़गे बोले - इसके जरिए फैलाएंगे पार्टी के विचार
कांग्रेस ने लॉन्च किया अपना डिजिटल TV चैनल, खड़गे बोले - इसके जरिए फैलाएंगे पार्टी के विचार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। खड़गे ने भाजपा सरकार पर डॉ. भीमराव अंबेडकर के विचारों को खत्म करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि आज हम डॉ. भीमराव अंबेडकर की 130वीं जयंती मना रहे हैं।

खड़गे ने कहा कि हमें खुशी है कि पार्टी की ओर से आईएनसी-टीवी (INC-TV) डिजिटल लॉन्च किया जा रहा है। हम चाहते हैं कि कांग्रेस के विचारों का व्यापक प्रचार और प्रसार इसके जरिए हो। इसके साथ ही खड़गे ने कहा कि मोदी सरकार डॉ. भीमराव अंबेडकर के विचारों को खत्म करने का प्रयास कर रही है। संविधान कितना भी अच्छा हो, यदि उसे चलाने वाले लोग अच्छे नहीं हैं तो वह बुरा हो सकता है। संविधान में कितनी भी कमियां हों यदि उसे चलाने वाले लोग सही हों तो अच्छा हो सकता है।

बता दें कि कांग्रेस ने अपना डिजिटल चैनल INC टीवी लॉन्च कर दिया है। यह डिजिटल चैनल INC टीवी यू-ट्यूब के जरिए शुरू हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, रणदीप सुरजेवाला और कुछ अन्य नेताओं की उपस्थिति में इस चैनल की शुरुआत की गई है।

रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने पाकिस्तान को भेजा 'ब्लेंक चेक' ! कहा- हम हर मदद के लिए तैयार

हांगकांग में हुई दुर्घटना को लेकर स्पाइसजेट ने लिया ये फैसला

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर फिर हुआ हमला, घर लूटे, मूर्तियां तोड़ी, लगभग 10 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -