घर में चल रही थी शादी की रस्में, अचानक आए बदमाश और दूल्हे को मार दी गोली फिर...
घर में चल रही थी शादी की रस्में, अचानक आए बदमाश और दूल्हे को मार दी गोली फिर...
Share:

मथुरा: यूपी के मथुरा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां नौहझील में एक दूल्हे को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर चोटिल कर दिया. वारदात को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी मौके से फरार हो गए. दूल्हा बरात लेकर घरवालों के साथ दुल्हन के घर आया था. घायल दूल्हे को उपचार के लिए तत्काल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों की एक टीम उसके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है.

प्राप्त खबर के मुताबिक, बुधवार रात अलीगढ़ के दमुआका से दूल्हा गौरव बरात लेकर फरीदमपुर आया था. गौरव की फरीदमपुर निवासी निरंजन सिंह की पुत्री सोनम से शादी होनी थी. लड़की के घर में शादी की रस्में चल रही थीं. इसी बीच, एक गाड़ी में सवार होकर चार से पांच लड़के आए. इन्ही में से एक ने दूल्हे को गोली मार दी. गोली लगने से दूल्हा गौरव लहूलुहान हो गया. चोटिल अवस्था में दूल्हे को सीएचसी नौहझील लाया गया.

कहा जा रहा है कि गोली दूल्हे की जांघ में लगी है. घटना के पश्चात् दूल्हा पक्ष के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस भी मौके पर पहुंची. घटना कस्बा के एक मैरिज होम की बताई जा रही है. इस बारे में मथुरा के एसपी देहात ने बताया कि 14 फरवरी की रात बुलंदशहर से नौजिल थाना इलाके में बरात आई थी. जब लड़का घोड़ी चढ़ने पर जा रहा था, तभी उसके ऊपर अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी कर दी. चिकित्सकों ने जांघ से गोली निकाल दी है. चिकित्सकों ने कहा कि दूल्हे की स्थिति खतरे से बाहर है. मरहमपट्टी कर दी गई है. हालत में सुधार होते ही उसे घर भेज दिया जाएगा.

एसपी ने बताया कि इस मामले में कोई भी शिकायत हमें नहीं मिली है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. वहीं यह घटना पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस वारदात के सिलसिले में लड़का या लड़की पक्ष में से कोई भी सदस्य कुछ भी बताने से मना कर दिया है. हालांकि, पुलिस भी इस मामले में अपने स्तर से तहकीकात कर रही है.

6 महीने बाद रोहित शर्मा के बल्ले से निकला अर्धशतक, लड़खड़ाने के बड़ा संभला भारत

'T20 वर्ल्ड कप तक भारत के मुख्य कोच बने रहेंगे राहुल द्रविड़..', BCCI ने कर दिया ऐलान

कतर के प्रधानमंत्री से पीएम मोदी ने की मुलाकात, व्यापार, निवेश, ऊर्जा सहित विभिन्न मुद्दों पर हुई बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -