विक्की-कैटरीना की शादी पर लगी पक्की मुहर, कलेक्टर की चिट्ठी ने किया खुलासा

इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर कई ख़बरें सामने आ रही हैं। खबर थी कि शादी के फंक्शन 3 दिनों तक चलेंगे। 7 दिसंबर से लेकर 9 दिसंबर तक शादी कार्यक्रम राजस्थान के सवाई माधोपुर के शाही किले में होगी। मगर अब ये खबर पूर्ण रूप से पक्की हो गई है। शादी से पूर्व राजस्थान में प्रशासनिक स्तर पर भी तैयारियां आरम्भ कर दी गई है। लिहाजा आवश्यक बैठक के तहत जिलाधिकारी के पत्र के सामने आते ही इस बात पर मुहर भी लग गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोशल मीडिया पर सवाई माधोपुर जिले के कलेक्टर की चिट्ठी वायरल हो गई है जिसमें विक्की एवं कैटरीना की शादी के मद्देनजर आवश्यक बैठक 3 दिसंबर को बुलाई गई है। 

विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने सितारें हैं तथा इनकी फैन फोलोइंग भी बेहतरीन है। ऐसे में इनकी शादी की खबर प्राप्त होते ही प्रशंसकों के लोकेशन पर पहुंचने की बहुत उम्मीद हैं लिहाजा सुरक्षा इंतजाम चाक चौबंद रहे इसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की ही है। वहीं इस शादी में कई वीआईपी मेहमान भी सम्मिलित होने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पीएमओ स्तर के अधिकारी भी शादी के मेहमान बनेंगे। ऐसे में उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी भी जिला प्रशासन की है। वहीं इसमें किसी प्रकार की कोई गलती ना हो इसके लिए 3 दिसंबर को मीटिंग बुलाई गई है। जो चिट्ठी मीडिया में छाई हुई है उसमें तैयारियों के मद्देनजर बैठक बुलाने की बात कही गई है। 

वही खबर ये भी है कि कैटरीना एवं विक्की दोनों अपनी शादी को कोर्ट में रजिस्टर कराना चाहते हैं लिहाजा वो 3 दिसंबर को मुंबई में कोर्ट मैरिज कर लेंगे। बाकी रस्में राजस्थान के सवाई माधोपुर में निभाई जाएंगीं। जिसके लिए इनकी फैमिली 6 दिसंबर तक वेडिंग वेन्यू पर पहुंच जाएगी। तथा 7 दिसंबर से शादी की प्रत्येक रस्म निभाई जाएगी। 9 दिसंबर को दोनों हिंदू रीति रिवाज से शादी कर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। वहीं जानकारी ये भी है कि दोनों ने अपनी शादी की फोटोज के लिए किसी इंटरनेशनल मैगजीन से डील की है। लिहाजा शादी की फोटोज के लिए प्रशंसकों को थोड़ी प्रतीक्षा करनी पड़ेगी।

बिना शादी के प्रेग्नेंट हुईं अलाना पांडे, घरवालों हुए शॉक्ड

विक्की-कैटरीना की शादी के नियमों ने बढ़ाई समस्या, मेहमानों से साइन करवाया 'नो फोटो एनडीए'

वायरल हुआ 'मिर्जापुर 2' के ललित का आखिरी वीडियो, इस शख्स के साथ आए नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -