बिना शादी के प्रेग्नेंट हुईं अलाना पांडे, घरवालों हुए शॉक्ड

अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे के साथ सगाई की है और अब उन्होंने एक बड़ी खबर साझा की है। जी दरअसल अलाना प्रेग्नेंट हैं और जब उन्होंने अपने घरवालों को यह खबर दी तो सभी के होश उड़ गए। खैर यह कोई सच्ची खबर नहीं है, बल्कि अलाना ने अपने घरवालों को अपनी झूठी प्रग्नेंसी की खबर दी। आपको बता दें कि अलाना पांडे एक यूट्यूबर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी खूब फैन फॉलोइंग है।

ऐसे में उन्होंने सोचा क्यों न एक प्रैंक किया जाए और इसी के चलते उन्होंने अपनी झूठी प्रग्नेंसी की खबर फैला दी। अलाना पांडे और उनके बॉयफ्रेंड ने मिल कर सबसे पहले उनकी मां को बुलाया। उसके बाद अलाना पांडे मां को बताती हैं कि वो प्रेग्रेंट हैं। यह सुनते ही उनकी मां चौकती हुई कहती है कि ये कैसे हो सकता है। अभी न तो तुमने सगाई की और न शादी। ये मुमकिन नहीं है। वहीं माँ के बाद अलाना का अगला टारगेट उनके पापा थे। उन्होंने सोचा था कि वो मां की तरह पापा को भी इस खबर से डरा देंगी।

हालाँकि पापा ने बेटी की बात सुनने के बाद कोई रिएक्शन नहीं दिया। उसके बाद अलाना ने कजिन अनन्या को इस बारे में बताया हालाँकि विश्वास अनन्या पांडे को भी नहीं था, लेकिन अलाना झूठ भी इतने कॉन्फिडेंस से बोल रही थीं, जैसे मानों वो सच हो। अब इस समय अलाना का ये मस्तीभरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यूपी चुनाव: 403 में से 325 सीटें जीतेगी भाजपा।।, सीएम योगी ने की भविष्यवाणी

'जवाद' चक्रवात के चलते आज और कल के लिए रद्द हुईं यह 7 ट्रेनें

महज 9 दिनों में 53 बार रूप बदल चुका है Omicron, अब तक 30 देशों में मिले मरीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -