वायरल हुआ 'मिर्जापुर 2' के ललित का आखिरी वीडियो, इस शख्स के साथ आए नजर
वायरल हुआ 'मिर्जापुर 2' के ललित का आखिरी वीडियो, इस शख्स के साथ आए नजर
Share:

मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में ललित की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हुए अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा का देहांत हो गया है। ललित के देहांत की जानकारी सीरीज में मुन्ना भाई की भूमिका निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने दी है। ब्रह्मा के देहांत की खबर जानकर हर कोई हैरान हो गया है। किसी को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है। ब्रह्मा के देहांत के पश्चात् उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह डांस करते दिखाई दे रहे हैं। उनका इंस्टाग्राम पर ये अंतिम वीडियो था। वीडियो में वह अपने फ्रेंड के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

ब्रह्मा के पोस्ट पर प्रशंसक कमेंट करके दुख जता रहे हैं। वह उनके परिवार को संवेदना दे रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा- R.I.P. आपको मिस करेंगे लेजेंड। वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा- R.I.P. भाइया। ब्रह्मा के इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ब्रह्मा बीते 4 वर्षों से वर्सोवा में किराए के अपार्टमेंट में अकेले रहते थे। रिपोर्ट्स की माने तो ब्रह्मा का शव उनके घर के बाथरूम में डिकम्पोजड हालत में प्राप्त हुआ। रिपोर्ट्स की माने तो जब अभिनेता बाथरूम में थे तब उन्हें दिल का दौरा पड़ा था तथा उनका देहांत हो गया। अभी इस मामले की फाइनल रिपोर्ट आना बाकी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रह्मा की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल में भेजा गया है। अभिनेता के देहांत के तीन दिन पश्चात् उनकी बॉडी बाथरूम से मिली है। जब सोसाइटी ने अजीब सी बदबू आने पर पुलिस को शिकायत की थी। उसके पश्चात् पुलिस आई थी। रिपोर्ट्स की माने तो ब्रह्मा के भाई संदीप को उनके देहांत के बारे में बता दिया गया है। वह भोपाल में रहते हैं तथा मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं। ब्रह्मा को 29 नवंबर को सीने में दर्द की दिक्कत हुई थी। वह चिकित्सक के पास गए थे। जहां से दवाई लेकर वह घर आ गए थे।

नहीं रहा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, फ्लैट के बाथरूम से मिला शव

देव आनंद के चक्कर में बैन हो गए थे काले कोट, 30 रुपए ने बना दिया सुपरस्टर

अपने किरदारों से मशहूर हुए जिम्मी शेरगिल, आज है जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -