इस लोकप्रिय योग गुरू पर कई महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप, नेटफ्लिक्स पर देखे सारा सच
इस लोकप्रिय योग गुरू पर कई महिलाओं ने लगाए यौन शोषण के आरोप, नेटफ्लिक्स पर देखे सारा सच
Share:

योग गुरू बिक्रम चौधरी का नाम विवादो में रहा. बता दे कि एक योगी जो 40 डिग्री सेलियस के तापमान में योग करता था. जिनके शिष्यों में अमेरिका के राष्ट्रपति रिचर्ड निक्सन का नाम आता है. जिनके ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप है. ऐसी ही योग टीचर को लेकर नेटफ्लिक्स एक वेब शो लेकर आ रहा है. यह एक किस्म का डॉक्यूमेंट्री शो है. इसमें बिक्रम की ज़िंदगी के सभी पहलुओं को दिखाया जाएगा. इस शो का नाम 'बिक्रम: योगी, गुरु, प्रीडेटर' है. 

दीपिका पादुकोण के स्टाइलिश लुक ने बनाया दीवाना, फैंस ने जमकर किया शेयर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिलहाल इस वेब शो का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जिसमें बिक्रम चौधरी के जीवन की झलक दिखाई गई है. उनका उदय कैसा होता है और वह कैसे योग टीचर से गुरु बन जाता है. आखिर में कैसे उनका साम्राज्य ख़त्म हुआ. इस वेब शो में कुछ महिलाएं भी हैं, जो बिक्रम के दूसरे पहलुओं के बारे में बात कर रही है. वह यह बताती हैं कि वह पर्दे के आगे टीचर था, लेकिन पीछे उसका रूप इससे उलट था.

फिल्म पानीपत के पहले गाने मर्द मराठा का टीजर जारी, यहाँ देखे वीडियो

अगर आपको नही पता तो बता दे कि बिक्रम चौधरी का जीवन काफी विवादित रहा है. कई महिलाओं ने उन पर यौन शोषण के आरोप भी लगाए हैं. भारत के कोलकाता में पैदा हुए बिक्रम ने करीब 26 योग आसान पर अपना पेटेंट कराया है. उन्होंने योग के जरिए अमेरिका में काफी संपत्ति इकठ्ठा कर ली. लेकिन आरोपों के बाद काफी नुकसान हुआ. साल 2017 में उनके खिलाफ वॉरंट भी जारी हुआ. ऐसे में नेटफ्लिक्स पर आ रहा शो इन सभी पहलुओं को कवर कर रहा है.इस सीरीज़ को भारत समेत पूरी दुनिया में 20 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा. 'द आइरिशमैन' के रिलीज़ से पहले यह एक जबरदस्त शो होगा. टोरंटो फ़िल्म फेस्टिवल में साल 2019 के लिए यह डॉक्यूमेंट्री ऑफ़िशियल सिलेक्शन थी. इसे सराहना भी मिली थी. अब देखने वाली बात होगी कि यह दर्शकों को कितना पसंद आती है.

साउथ स्टार विजय और रणवीर सिंह की इन फिल्मों की बॉक्स-ऑफिस पर होने वाली है टक्कर

फिल्म बाला की कमाई में होगा और इजाफा, सउदी सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी

रकुल प्रीत सिंह की इस हॉट फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्डनस की सारी हदें हुई पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -