रकुल प्रीत सिंह की इस हॉट फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्डनस की सारी हदें हुई पार
रकुल प्रीत सिंह की इस हॉट फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्डनस की सारी हदें हुई पार
Share:

अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने शेयर की है. फोटो में फैंस को रकुल प्रीत का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है. फोटो में रकुल प्रीत के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर के प्लाजो के साथ मैचिंग क्रॉप टॉप पहना हुआ है. उन्होंने इस लुक को लाइट मेकअप और पोनी टेल के साथ पूरा किया है. फैंस को उनका ये लुक खूब पसंद आ रहा है. फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे है.

रितेश देशमुख ने इंटरव्यू के दौरान फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रकुल प्रीत ने तेलुगू, तमिल, कन्नड़ फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है. रकुल प्रीत का बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना था. इसलिए उन्होंने कॉलेज के दिनों मं बी अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर दी थी. उन्होंने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म गिल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

फिल्म महाभारत में दिखेगा द्रोपदी का अलग अवतार, इस किताब पर होगी आधारित

कई तेलुगू फिल्मों में रकुल प्रीत ने काम करने के बाद दिव्या कुमार की फिल्म यारियां से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. रकुल प्रीत ने अपने 10 साल के एक्टिंग करियर में 28 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.हाल ही में रकुल प्रीत की फिल्म मरजावां रिलीज हुई है. फिल्म में उनके अलावा तारा सुतारिया, सिद्दार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी नजर अहम भूमिका में हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पोंस मिला था. ससे पहले वो अजय देवगन के साथ दे दे प्यार दे बॉलीवुड फिल्म में नजर आई थी.

फिल्म पानीपत के पहले गाने मर्द मराठा का टीजर जारी, यहाँ देखे वीडियो

अचानक बिगड़ी लता मंगेशकर की तबियत, ICU में हुईं भर्ती.....

सारा अली ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, देखिये हॉट पिक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -