साउथ स्टार विजय और रणवीर सिंह की इन फिल्मों की बॉक्स-ऑफिस पर होने वाली है टक्कर
साउथ स्टार विजय और रणवीर सिंह की इन फिल्मों की बॉक्स-ऑफिस पर होने वाली है टक्कर
Share:

दीवाली पर रिलीज हुई फिल्म बिगिल को मिली शानदार सफलता ने साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय ने को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया हैं, अब थलापति विजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म थलापति 64 की शूटिंग शुरू कर दी है, इस फिल्म को लोकेश कनागराज डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म के मेकर्स रिलीज डेट को लेकर घोषणा कर चुके हैं कि थलापति 64 अगले साल 9 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है.

सारा अली ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, देखिये हॉट पिक्स

इस खबर से साफ हो गया है कि विजय थलापति कि फिल्म थलापति 64 का बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 83 से क्लैश होगा. बता दें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर 83 अगले साल 20 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. हम लो पहले भी ये देख चुके हैं कि थलापति विजय कि फिल्म बिगिल के चलते अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा की फिल्म हाउसफुल 4 की कमाई पर शुरूआती दौर में कैसा असर पड़ा था.

अचानक बिगड़ी लता मंगेशकर की तबियत, ICU में हुईं भर्ती.....

अगर आपको नही पता तो बता दे कि थलापति विजय के मेगास्टारडम बड़ा है जिसे देखते हुए ये कयास लगाना गलत नहीं होगा कि फिर से क्लैश होने पर वही रिजल्ट निकलेगा. थलापति 64 के बारे में बात करें तो इसे जेवियर ब्रिटो प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो एक्स बी फिल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म के म्यूजिक को अनुरूद्धा रविचंद्र कंपोज करेंगे, जबकि सिनेमेटोग्राफी सत्या सूरन करेंगे. इस फिल्म में विजय सेतुपति और मालविका मोहनन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

रकुल प्रीत सिंह की इस हॉट फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्डनस की सारी हदें हुई पार

फिल्म पानीपत के पहले गाने मर्द मराठा का टीजर जारी, यहाँ देखे वीडियो

दीपिका पादुकोण के स्टाइलिश लुक ने बनाया दीवाना, फैंस ने जमकर किया शेयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -