Jamtara In Five Points: क्राइम, पुलिस और लव ट्रायंगल का समागम, इसलिए देख सकते है 'जामताड़ा'
Jamtara In Five Points: क्राइम, पुलिस और लव ट्रायंगल का समागम, इसलिए देख सकते है 'जामताड़ा'
Share:

नेटफ्लिक्स एक के बाद एक शानदार कंटेंट लेकर आ रहा है। घोस्ट स्टोरीज़ के बाद अब 'जामताड़ा' का नंबर आ गया है।वही वेब सीरीज़ 10 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो सकती है। इस वेब सीरीज़ में क्राइम और पुलिस की कहानी दिखाई जानी है। इसके अलावा इस वेब सीरीज़ के दो ट्रेलर भी रिलीज़ किए गए हैं। इन ट्रेलर्स को देखकर पांच ऐसे प्वॉइंट सामने आते हैं, जिनकी वजह वेब सीरीज़ को देखा जा सकता है। 

1. थ्रिलर- 1. थ्रिलर- वेब सीरीज़ में क्राइम थ्रिलर की नब्ज़ पकड़ी गई है। इसमें भारत के गांवों और कस्बों में फैले क्राइम का दिखा जाएगा। ऐसे दर्शकों को क्राइम के साथ थ्रिलर का मज़ा मिल सकता है। इसकी सबसे ख़ास बात है कि ऐसे लोग अपराध करते नजर आएंगे, जिनकी एपिरिएंस आपको धोखा दे सकता है।वही  छोटे से गावों से ये आपराधी पूरे देश को चूना लगा रहे हैं। यह कहानी अपने आप में अपीलिंग है।

2. सच्ची घटना- जामताड़ा सच्ची घटना से प्रेरित वेब सीरीज़ है। इस वेब सीरीज़ में झारखंड के जिले जामताड़ा में फैले क्राइम के बारे में दिखाया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि जामताड़ा एक समय देश का साइबर क्राइम का हब कहा जाता था। देश भर से ऑनलाइन लूट को अंजाम दिया जाता था। अपनी क्राइम को लेकर यह अक्सर सुर्खियों में रहा है। 

3.पता चलेगा कैसी होती है आपके साथ लूट- अक्सर लोग एटीएम फ्रॉड के शिकार हो जाते हैं। उनको फोन कर झांसे में डालकर पैसा लूट लिया जाता है। एटीम के क्लोन बनाकर और फिर कहीं दूसरी जगह से पैसे निकाल लिए जाते हैं। इस वेब सीरीज़ में ऐसे ही अपराधों के पीछे की कहानी दिखाई गई है। 4.डायरेक्टर- इस वेब सीरीज़ को सौमेंद्र पाधी ने डायरेक्ट किया है।वही  सौमेंद्र इससे पहले 'बुधिया सिंह बॉर्न टू रन'  निर्देशित कर चुके हैं। इसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। ऐसे में दर्शकों को उनके निर्देशन से काफी उम्मीदें होंगी।

5. एक्टर्स- वेब सीरीज़ कोई बड़ा स्टार नहीं है, परन्तु  वेब सीरीज़ के हिसाब से इसकी स्टार कास्ट अपीलिंग है। इसमें इनसाइड एज में दिख चुके अमित सियाल नेता के किरदार में नजर आएंगे। मिर्जापुर के खिलाड़ी की भूमिका में उन्हें इनसाइड एज में खूब पसंद किया गया था, ऐसे में दर्शकों को उनका देसी लुक एक बार फिर देखने को मिलेगा। इसके अलावा दिव्येंदु भट्टाचार्य, अक्ष परदसनी, आदर्श श्रीवास्तव, मोनिका पंवार और अंशुमान पुष्कर अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 

 

BB13 : स्टैंडअप कॉमेडी के दौरान सिद्धार्थ और रश्मि ने खींची एक दूसरे की टांग

बच्चे की पहली फोटो शेयर कर रोडीज फेम रघु राम ने किया नाम का खुलासा

BB13 : रश्मि के आगे कमजोर पडने पर असीम के भाई ने पारस को लगाईं लताड़, कहा- ऊंची दुकान फीका पकवान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -