बच्चे की पहली फोटो शेयर कर रोडीज फेम रघु राम ने किया नाम का खुलासा
बच्चे की पहली फोटो शेयर कर रोडीज फेम रघु राम ने किया नाम का खुलासा
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो रोडीज में नजर आने वाले रघु राम और नताली डी लुसियो बीते दिनों ही पेरेंट्स बन चुके हैं. आपको हम बता चुके हैं कि नताली ने कुछ दिनों पहले बेबी बॉय को जन्म दिया है और अब वह मम्मी बन गईं हैं. ऐसे में सामने आई कुछ रिपोर्ट में बताया गया है कि- ' बीते सोमवार को रोडीज फेम रघु राम के घर में बेटे ने जन्म लिया है.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Natalie Ram DiLuccio (@nataliediluccio) on

आपको बता दें कि रघु राम ने इस बारे में बात करते हुए कहा- ''हम पिछले कुछ महीनों से बच्चे की आने की राह तक रहे थे. अब राहत मिली. इससे जुड़ी कई वास्तव में भावनाएं हैं. हम ने बच्चे के आने से पहले हमने प्रेग्नेंसी, बच्चे के जन्म, उसकी देखभाल सभी के बारे में सीखा लेकिन लेकिन ये चीजे आपको माता-पिता बनने के लिए तैयार नहीं करता है.'' वहीं इस समय नताली ने अपने बच्चे की पहली तस्वीर शेयर कर दी है. वहीं आगे उन्होंने एक लंबा मैसेज पोस्ट करते हुए अपने बच्चे के नाम के बारे में भी अपने फैंस को बताया है.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है- 'मैं रिदम हूं. मेरा जन्म सृजन के क्षण में हुआ था. मैं इसके लिए ब्रह्मांड की अनुमति लेता हूं. प्रकाश की तरह. मैं अपने जीवन के लिए बहुत उत्साहित हूं. आप मुझे हर दिल की धड़कन में महसूस किया जा सकता है. आप मुझे हर गाने में सुन सकते हैं. मुझे ऋतुओं के परिवर्तन में पाया जा सकता है. मैं किसी एक संस्कृति में समाहित नहीं होता हूं. मैं देशों और महाद्वीपों को पार करता हूं. मैं ग्लोबल हूं. नाय, मैं कॉस्मिक हूं. अनन्त. मैं रिदम हूं. नमस्ते दुनिया!' आपको बता दें कि रघु राम ने गर्लफ्रेंड नताली डी लुसियो से दिसंबर 2018 को शादी की थी और दोनों ने साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी की थी.

BB13 : अब तक के सबसे अधिक फीस लेने वाले कंटेस्टेंट का नाम जानकार रह जाएंगे हैरान

'ये रिश्ता...' के फैंस के लिए आई बुरी खबर, टीआरपी लिस्ट में मिला चौकाने वाला स्थान

आरती की भाभी को हेटर्स दे रहे हैं गालियां, भड़ककर कहा- 'आरती पसंद नहीं तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -