आज उत्तराखंड के सभी शहरों में बारिश के आसार
आज उत्तराखंड के सभी शहरों में बारिश के आसार
Share:

देहरादून: अभी देश में बारिश का मौसम चल रहा है. वही इसी बीच उत्तराखंड के सभी शहरों में आज मध्य से मध्यम वर्षा होने का अंदाजा है. हालांकि अभी प्रातः से ही राजधानी देहरादून सहित मैदानी क्षेत्रों में धूप खिली हुई है. किन्तु वैदर डिपार्टमेंट की तरफ से जारी बुलेटिन के मुताबिक देहरादून, पौड़ी, नैनीताल, पिथौरागढ़ तथा बागेश्वर के अधिकांश क्षेत्रों पर वर्षा होने की पुरे आसार है.

जबकि उत्तरकाशी, चमोली, टिहरी, रुद्रप्रयाग, अल्मोड़ा, हरिद्वार, चंपावत तथा ऊधमसिंह नगर में कुछ क्षेत्रो पर बारिश हो सकती है. वैदर सेंटर डायरेक्टर बिक्रम सिंह ने बताया कि राजधानी में अधिकांश क्षेत्रों पर बादल छाए रहने का भी अंदाजा है. कुछ क्षेत्रों पर हल्की से मध्यम वर्षा हो सकती है. वहीं प्रातः बदरीनाथ हाईवे भूस्खलन से लामबगड़ में अवरुद्ध हो गया. गंगोत्री हाईवे पर भी आवागमन बंद पड़ी है. 

वही मंगलवार रात की वर्षा से जगह-जगह हुए भूस्खलन की वजह से गंगोत्री हाईवे सहित कई संपर्क मार्ग बाधित हुए, जिन्हें सुचारू करने के लिए संबंधित सड़क निर्माण डिपार्टमेंटों ने बुधवार प्रातः से ही मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया था. किन्तु अभी तक मार्ग नहीं खुल पाया है. मंगलवार रात्रि को हुई वर्षा के वजह से भटवाड़ी ब्लॉक के स्वारीगाड़ इलाके में भूस्खलन हुआ, जिसके दौरान गंगोत्री हाईवे पर देर रात्रि से ही यातायात बंद रहा. भूस्खलन की वजह से जनपद के कमद अयारखाल, भेला टिपरी, धरासू जोगत, जसपुर, बड़ेथी, उडरी, भुक्की कुज्जन व धौंतरी सिरी मोटर मार्गों में भी वाहनों की आवागमन अवरुद्ध रहा. इसी के साथ लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा.

रबीन्द्रनाथ टैगोर : नोबेल पुरष्कार पाने वाले पहले भारतीय, ब्रिटिश सरकार ने दी 'सर' की उपाधि

भगवा राज की शुरुआत, 250 मुस्लिमों ने अपनाया हिन्दू धर्म

हरियाणा सरकार ने फ्री में बांटी ​दैनिक जीवन की सामग्री, महिलाओं में खुशी की लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -