तमिलनाडु-पुडुचेरी में बारिश का अलर्ट, 26 जिलों में स्कूल-कॉलेज के छात्रों की छुट्टी
तमिलनाडु-पुडुचेरी में बारिश का अलर्ट, 26 जिलों में स्कूल-कॉलेज के छात्रों की छुट्टी
Share:

चेन्नईः तमिलनाडु में आज भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है। जी दरअसल मौसम विभाग ने बारिश को लेकर पहले ही अलर्ट जारी किया था। इसी के साथ मौसम को देखते हुए राज्य के कम से कम 26 जिलों ने चेन्नई सहित स्कूल और कॉलेज के छात्रों के लिए छुट्टी घोषित कर दी है। आप सभी को बता दें कि भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बीते शुक्रवार को अपने बुलेटिन में कहा कि, 'श्रीलंका के तट पर दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी के ऊपर निम्न दबाव क्षेत्र बना हुआ है और अगले 24 घंटों के दौरान इसके और अधिक जोर पकड़ने की आशंका है।'

गन्ना किसानों को पंजाब सरकार का बड़ा तोहफा, सीएम मान ने बढ़ाई कीमतें

जी दरअसल तमिलनाडु के कई इलाकों में रात भर हुई बारिश बीते शुक्रवार को भी जारी रही। वहीं श्रीलंका के तट पर बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव का क्षेत्र बनने से चेन्नई एवं पड़ोसी कांचीपुरम, तिरुवल्लूर और चेंगलपेट जिलों के कई इलाकों में भारी बारिश हुई। यहाँ बारिश के कारण शहर में कुछ जगहों पर जलजमाव हो गया। बताया जा रहा है रामानाथपुरम, कुड्डालोर, विल्लुपुरम और राज्य में कई तटीय इलाकों में भी बारिश हुई। चेन्नई, चेंगलपेट, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर और विल्लुपुरम सहित कई जिलों में स्कूलों और कॉलेजों के लिए छुट्टी घोषित की गई थी।

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, पुदुचेरी, श्रीलंका तटों, मन्नार की खाड़ी व आसपास के तटीय क्षेत्रों में मछुआरों के लिए अलर्ट जारी किया गया है। जी दरअसल उनसे कहा गया है कि इस बीच वह समुद्र के करीब न जाएं। इसी के साथ मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक, दिल्ली में 16 नवंबर से कोहरा दस्तक दे सकता है।

'पापा के लिए कुछ भी कर सकती हूं', लालू के नाम बेटी ने लिखा भावुक पोस्ट

भतीजे ने की ख़ुदकुशी, तो सदमे में चाचा को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

Boult Audio ने पेश किए दमदार ईयरबड्स, एक बार चार्ज करने पर चलेंगे 40 घंटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -