'पापा के लिए कुछ भी कर सकती हूं', लालू के नाम बेटी ने लिखा भावुक पोस्ट
'पापा के लिए कुछ भी कर सकती हूं', लालू के नाम बेटी ने लिखा भावुक पोस्ट
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने पुष्टि की है कि वह बीते कई वर्षों से किडनी की बीमारियों एवं अन्य रोगों से पीड़ित अपने पिता की जान बचाने के लिए अपनी एक किडनी दान करने जा रही हैं। बृहस्पतिवार को खबर आई थी रोहिणी आचार्य अपने पिता की जान बचाने के लिए अपनी किडनी डोनेट करने वाली हैं। हालांकि, शुक्रवार को रोहिणी ने पिता लालू प्रसाद को किडनी दान करने की खबरों की पुष्टि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टि्वटर पर किया।

ट्विटर पर रोहिणी ने कहा कि वह अपनी किडनी अपने पिता को दान करेंगी जिसके साथ उन्होंने लालू के साथ अपनी एक पुरानी फोटो भी शेयर की जब वह बहुत छोटी थी। ट्विटर पर रोहिणी आचार्य ने पोस्ट किया "मेरा मानना ​​​​है कि यह केवल एक छोटा सा मांस का टुकड़ा है जो मैं अपने पिता को देना चाहती हूं। मैं पापा के लिए कुछ भी कर सकता हूं। आप सभी प्रार्थना करें कि सब कुछ ठीक हो जाए तथा पापा फिर से आएं और फिर से लोगों की आवाज उठाएं । एक बार फिर शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।"

वही एक अन्य पोस्ट में उन्होंने कहा, "इस दुनिया में मुझे आवाज देने वाले पिता, जो मेरे लिए सब कुछ हैं, यदि मैं अपने जीवन का एक छोटा सा भाग भी योगदान दे सकूं तो मैं बेहद भाग्यशाली महसूस करूंगी। माता एवं पिता इस धरती पर भगवान हैं तथा सभी उनकी सेवा करने का कर्तव्य निभाना चाहिए"। आगे उन्होंने लिखा, "मेरे माता-पिता मेरे लिए भगवान हैं। मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं। आपकी शुभकामनाओं ने मुझे और मजबूत बनाया है। मैं आप सभी का दिल से आभार जताती हूं। मुझे सभी से खास प्यार और सम्मान मिल रहा है। मैं भावुक हो गई हूं ।मैं आप सभी का दिल से आभार जताना चाहती हूं।"

सोनिया गांधी के खिलाफ क्यों खड़ी हो गई 'कांग्रेस' ? सिंघवी बोले- हमारे विचार सरकार के समान

'मतदान का नया रिकॉर्ड बनाएं..', हिमाचल चुनाव में पीएम मोदी की वोटर्स से अपील

गुजरात चुनाव: टिकट के बदले महिलाओं का यौन शोषण कर रहा AAP नेता- कांग्रेस का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -