Boult Audio ने पेश किए दमदार  ईयरबड्स, एक बार चार्ज करने पर चलेंगे 40 घंटे
Boult Audio ने पेश किए दमदार ईयरबड्स, एक बार चार्ज करने पर चलेंगे 40 घंटे
Share:

अपने शानदार डिजाइन और बेहतरीन ऑडियो क्वॉलिटी के लिए मशहूर देश का प्रीमियम ऑडियो ब्रांड 'बौल्ट ऑडियो' ने हाल ही में ईयरबड्स की अपनी ट्रू वायरलेस स्टीरियो रेंज में स्पेशल प्रोडक्ट को पेश कर दिया गया है। कम्पनी ने जो नया X30 ईयरबड्स भी पेश कर दिया है उसमें लाइटनिंग बोल्ट सुपर-फास्ट चार्जिंग, तीन इक्वलाइज़र मोड की सुविधा है और यह ब्लू और वार्म ग्रे दो रंगो में पेश कर दिया है। जिसके साथ साथ एक बार फुल चार्ज करने पर यह 40 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता हैं।  X50 ईयरबड्स भी 40 घंटे चल सकता है। गेमिंग के लिए जिसमे 45ms कम लेटेंसी कॉम्बैट मोड, क्वाड माइक एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन की सुविधा भी दी जा रही है। जिसके साथ साथ यह  ब्लैक एंड व्हाइट दो मूल रंग में उपलब्ध है। विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किए गए ईयरबड्स के दोनों जोड़े बौल्ट ऑडियो की वेबसाइट पर 999/- की कीमत पर पेश कर दिए गए है। जिसके साथ साथ  Amazon.in पर X30 और Flipkart.com पर X50 पर लॉन्च किए जाने वाले है।

स्पेसिफिकेशन्स एंड फीचर्स: 40 घंटे के नॉन-स्टॉप प्लेटाइम के साथ अतिरिक्त लॉन्ग बैटरी लाइफ ककी सुविधा भी दी जा रही है। इसे केवल 10 मिनट में चार्ज करके 100 मिनट तक चल सकता है।  X30 और X50 ईयरबड्स उन म्यूजिक लवर्स के लिए एक सपने के सच होने जैसा है जो लूप पर अपनी प्लेलिस्ट सुनना भी पसंद कर रहे है। जिसमे में 3 इक्वलाइज़र मोड फ़ीचर- HiFi, Rock और Bass Boost मोड है। इस मोड के हिसाब से म्यूजिक प्रेमी साउंड का चयन भी कर सकते है। इसमें इन-बिल्ट 10 मिमी ड्राइवर है। X30 और X50 म्यूजिक सुनने और कॉल के लिए एक बेहतर ऑडियो अनुभव भी दे रहा है। ईयरबड्स के शौकीनों के लिए इसमें हर एक खूबी मिलने वाली है। 

बता दें कि Boult Audio के X30 और X50 ईयरबड्स दोनों में SBC और AAC सपोर्ट के साथ बिल्ट-इन अपग्रेडेड ब्लूटूथ 5.1 तकनीक है।  इनको स्टाइलिश और स्पोर्टी दिखाने के लिए एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन भी कर चुके है, और इसमें मुलायम पंखों वाली कान की टिप्स हैं इससे कान दुखता नहीं है और कान में पकड़ अच्छी बनी रहती है। यह लचीला और हल्का ईयरबड IPX5 तकनीक से लैस हैं जो पसीना और पानी में भी चल सकता है। इसलिए  पसीने से तर वर्कआउट हो या आउटडोर रन के दौरान आने वाला पसीना हो, हर वक़्त आप बिना किसी चिंता के X30 और X50 का उपयोग कर पाएंगे। इन ईयरबड्स को आसानी से लेकर चला जा सकता है,  ये दोनो काफ़ी हल्के हैं, और दिखने में यह काफ़ी शानदार हैं। जिसके साथ साथ 45ms लो-लेटेंसी कॉम्बैट गेमिंग मोड फीचर गेमिंग के शौकीनों को शानदार अनुभव प्रदान करने वाला है।

ट्विटर से आधे कर्मचारियों को निकालने के बाद अब एलन मस्क ने फोड़ा नया बम

एकबार फिर लौटने वाला है BSNL का दौर

OTHER WORLD का दरवाजा खोलेंगे ये ग्लव्स, किया जा रहा है जोरों शोरों से काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -