देहरादून में बारिश ने बदला रंग, कई सड़के हुई बंद
देहरादून में बारिश ने बदला रंग, कई सड़के हुई बंद
Share:

देहरादून: मौसम मंत्रालय ने उत्तराखंड के कई जिलों में आज भी वर्षा के अनुमान जताए हैं. विभाग के मुताबिक, उत्तरकाशी, पौड़ी, चमोली, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा, नैनीताल, रुद्रप्रयाग और बागेश्वर जिले में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम वर्षा के अनुमान हैं. वहीं राजधानी देहरादून समेत मैदानी क्षेत्रों में सुबह से ही धूप निकली हुई थी. लेकिन शाम को अचानक मौसम ने अपना रंग बदल दिया और राजधानी में झमाझम वर्षा हुई.

वहीं, आपको बता दें कि वर्षा की वजह से मलबा आ जाने से बंद 117 सड़कें शनिवार तक खोला जा चुका है. लेकिन, अभी भी 210 सड़कें बंद हैं. शनिवार को भी कुछ सड़कों में मलबा आ जाने से यातायात बंद कर दिया है. लोक निर्माण विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को चार नेशनल हाईवे, सात स्टेट हाईवे, 8 मुख्य जिला मार्ग तीन अन्य जिला मार्ग बंद हो गए है.  सबसे ज्यादा 82 ग्रामीण मार्ग और 106 PMGSY की सड़कें अब भी बंद हैं. इन सड़कों को खोलने के लिए 305 मशीनें लगाई गई हैं.

बदरीनाथ हाईवे कई जगह अभी भी बंद: बदरीनाथ हाइवे क्षेत्रपाल , तोताघाटी और पगलनाला में अभी भी अवरुद्ध है. पिनोला में 3 दिन बाद हाईवे खुला है. लेकिन आवाजाही बेहद संकटग्रस्त बनी हुई है. लोग जान जोखिम में डालकर यहां पर पैदल आवाजाही कर रहे हैं. जंहा इस बात का पता चला है कि यहां हाईवे बंद होने से फंसे करीब 80 वाहनों में सवार यात्री और लोग हाईवे खुलने का प्रतीक्षा कर रहे थे. वहीं, श्रीनगर में तोताघाटी में ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे 7वें दिन भी बंद थे.

रात में सफर करना मजदूरों को पड़ गया भारी, बस पलटने से कई ने जिंदगी की जंग हारी

कोरोना संक्रमित मिले विधायक गोपीरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी

बसपा से गायब हो जाएगा ब्राह्मण वोट बैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -