आज और कल यूपी के इन जिलों में बरस सकते है बदरा, फ़िलहाल ऐसा है मौसम

Apr 30 2019 04:24 PM
आज और कल यूपी के इन जिलों में बरस सकते है बदरा, फ़िलहाल ऐसा है मौसम

लखनऊ : प्रदेश में मंगलवार और बुधवार को आंधी और बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश के कुछ जिलों में धूल भरी आंधी के साथ गरज चमक के साथ छींटे पड़ सकते हैं। हालांकि आने वाले दिनों में भीषण गर्मी से राहत के आसार नहीं हैं। बता दें देश के कई राज्यों में फिलहाल मौसम बिगड़ा हुआ नजर आ रहा है.

मद्रास हाई कोर्ट से किरण बेदी को बड़ा झटका, रोज़ाना के काम में नहीं दे सकेंगी दखल

ऐसा रहा आज का मौसम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में तपिश से किसी भी तरह की कोई राहत न मिलने की बात कहते हुए दिन का तापमान 44 डिग्री तक पहुंचने का अंदेशा जताया है। राजधानी में धूप की तल्खी थमने का नाम नहीं ले रही। सोमवार को अधिकतम तापमान 43.1 डिग्री सेल्सियस तो रात का तापमान 25.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। सोमवार अप्रैल में अब तक का सबसे गर्म दिन रहा।

सुप्रीम कोर्ट में राफेल मामला, केंद्र ने अदालत से माँगा समय

हिमाचल में भी बिगड़ा मौसम 

इसी के साथ हिमाचल में मौसम ने फिर करवट ली है। रोहतांग समेत लाहौल की ऊंची चोटियों पर मंगलवार सुबह हल्का हिमपात हुआ। ताजा हिमपात से एक बार फिर घाटी में तापमान लुढ़क गया है। वहीं, कुल्लू में सुबह से ही बादल छाए हुए हैं। रुक-रुक कर हो रही बर्फबारी के बीच कई लोगों ने जोखिम उठाकर रोहतांग दर्रा पार किया। वहीं, किन्नौर की ऊंची चोटियों पर भी सुबह हल्का हिमपात होने की सूचना है।

आचार संहिता उल्लंघन मामला: मोदी- शाह के खिलाफ आज अहम् सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

व्हिस्की पीने के ये लाभ नहीं जानते होंगे आप

भोजपुरी मूवी 'स्पेशल एनकाउंटर' ने मचाया धमाल, बिहार में मिली बम्पर ओपनिंग