भोजपुरी मूवी  'स्पेशल एनकाउंटर' ने मचाया धमाल, बिहार में मिली बम्पर ओपनिंग
भोजपुरी मूवी 'स्पेशल एनकाउंटर' ने मचाया धमाल, बिहार में मिली बम्पर ओपनिंग
Share:

चॉकलेटी स्टार राकेश मिश्रा की लंबे अर्से से भोजपुरी फिल्म स्पेशल एनकाउंटर इंतज़ार दर्शक  कर रहे. बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में 26 अप्रैल से भोजपुरी फिल्म स्पेशल एनकाउंटर ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है. मिली जानकारी के अनुसार फिल्म के प्रदर्शन के पहले दिन के पहले शो में ही पटना के वीणा सिनेमाहाल में बम्पर ओपेनिंग मिली है, इसी तरह और भी सिनेमाघरों दर्शकों का काफी तादाद देखने को मिली है. फिल्म को अच्छी ओपेनिंग मिलने से राकेश मिश्रा, निर्माता गणेश गुप्ता और निर्देशक अरुण राज सहित फिल्म की पूरी बहुत खुश हैं. फिल्म को लेकर पहले से ही राकेश मिश्रा के फैन्स और दर्शक इस काफी उत्सुक थे.

भोजपुरी फिल्म मजनूआ की शूटिंग हुई पूरी, ये तस्वीर आई सामने

पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में इस फिल्म में राकेश मिश्रा हैं. कई शेड्स उनके किरदार में हैं. दर्शकों को यह चैलेंजिंग रोल बहुत पसंद आ रहा है. फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पांस से खुश होते हुए राकेश मिश्रा ने अपने फैन्स और सभी दर्शकों को तहेदिल दिल से आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया. इस फ़िल्म में राकेश के साथ बबली गर्ल ऋतू सिंह भी पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में धमाल मचा रही हैं. उनके साथ बतौर नायक गणेश गुप्ता सिनेमा के रुपहले परदे पर धमाकेदार एंट्री किये हैं. इस फिल्म के वे निर्माता भी हैं. दर्शकों को सभी कलाकारों की भूमिका  खूब पसंद आ रही है. 

'काजल' का ट्रेलर आया सामने, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमन फ़िल्म सिने विजन के बैनर तले बनी फिल्म स्पेशल एनकाउंटर के निर्माता गणेश गुप्ता और नंदलाल यादव हैं. जबकि निर्देशक जाने माने कोरियोग्राफ़र अरुण राज हैं. फ़िल्म के लेखक रमेश गुप्ता हैं. फ़िल्म में फ़िल्म में कुल आठ गाने हैं जिनके संगीतकार हैं धनंजय मिश्रा जबकि गीतकार हैं प्यारेलाल यादव, आज़ाद सिंह और जाहिद अख़्तर. छायांकन आर आर प्रिंस, मारधाड़ प्रदीप खड़का का है और नृत्य निर्देशक ख़ुद निर्देशक अरुण राज हैं. मुख्य भूमिका में राकेश मिश्रा, गणेश गुप्ता, ऋतु सिंह, अनूप अरोरा सीमा सिंह, रेखा मेवाड़ा, देव सिंह, राजेश यादव, और सुनील यादव, निवेश त्रिपाठी आदि मुख्य भूमिका में है.

काली साड़ी में कातिल नजर आई अनुष्का शेट्टी, संभलकर देखें तस्वीरें

VIDEO : फिर लाखों के होश उड़ा गई सपना, 'जलेबी' सॉन्ग पर मटकाई सेक्सी कमर

नई फिल्म मे मनोज पांडेय कर रहे काम, शूटिंग हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -