लखनऊ में आज गरजेंगे मेघ, बरसेगा पानी..., मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी

लखनऊ में आज गरजेंगे मेघ, बरसेगा पानी..., मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जल्द ही लोगों को कई दिनों से जारी उमस भरी गर्मी से पूरी तरह राहत मिल जाएगी। मौसम विभाग के अनुसार, लखनऊ के आसपास के क्षेत्रों में आज दोपहर बाद तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी होने की संभावना है। लखनऊ और आसपास के सभी इलाकों में आज आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे।

बता दें भारतीय मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, अगले 48 घंटों में लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में मानसून अपना पूरा असर दिखाने लगेगा। जिस वजह से लखनऊ और राज्य के अधिकतर हिस्सों में अगले 4 से 5 दिनों तक गरज के साथ भारी बारिश होने का अनुमान है। IMD के अनुसार, लखनऊ और उसके आसपास के इलाकों में आज दोपहर बाद तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी होने का अनुमान है। 

मौसम विभाग का अनुमान है कि आज लखनऊ और राज्य के अधिकतर हिस्सों में मानसून अपना ज्यादा असर दिखा सकता है। इसके चलते दोपहर बाद या रात तक लखनऊ समेत अधिकतर इलाकों में बारिश हो सकती है। बता दें कि इस बार मानसून अपने सामान्य समय से लगभग एक सप्ताह से अधिक देरी चल रहा है। यही वजह है कि लखनऊ तथा प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में बारिश होने में इतनी देरी हो रही है। हालांकि अब बारिश का सिलसिला शुरू होने से लखनऊ वासियों को उमस भरी गर्मी से शीघ्र ही राहत मिल जाएगी।

द्वितीय चरण में होने वाले मतदान को लेकर एसडीओपी ने अहम बैठक ली

किसान आंदोलन से जुड़े SKM के दो Twitter हैंडल्स पर लगा बैन, मूसेवाला के गाने के बाद हुआ एक्शन

पंजाब सरकार ने निभाया अपना वादा ,बजट में वित्तीय प्रावधान पर ज़ोर दिया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -