ऐसी ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद निकली बाहर, देखकर लोग बोले- 'अगर रस्सी खुल गई, तो सारी पिक्चर...'
ऐसी ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद निकली बाहर, देखकर लोग बोले- 'अगर रस्सी खुल गई, तो सारी पिक्चर...'
Share:

टीवी की मशहूर हसीना उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बहुत कम समय में फैशन इंडस्ट्री में जगह बना ली है। विशेष बात है कि उर्फी के ऑउटफिट कोई और नहीं बल्कि खुद उर्फी ही डिजाइन करती हैं तथा उन्हें सिलती भी हैं। वही एक बार फिर उर्फी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे उर्फी निशांत भट्ट के बर्थडे बैश में मरून कलर की ऐसी ड्रेस पहनी है जिसपर उन्हें भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। 

उर्फी ने मरून कलर का शि‍मरी ऑफ शोल्डर ऑउटफिट पहना है। इस ऑउटफिट में कमर से लेकर थाईज तक लेस डिजाइन देखा जा सकता है, जो उर्फी के फैशन को ग्लैमरस बना रहा है। इस मिनी ऑउटफिट के साथ उर्फी ने मैच‍िंग ग्लव्स भी पहने हैं। अब इस साइड व‍िज‍िबल लेस ऑउटफिट में उर्फी ट्रोल्स से कैसे बचतीं। 

वही इस वीडियो पर एक शख्स ने लिखा- 'मेरे जूतों की लेस इसने चोरी की।' दूसरे ने लिखा- 'टोटल छपरी'। एक ने तो लिख दिया- 'एक बार ड्रेस की रस्सी खुल गई... सारा पिक्चर दिख जाएगा।' आगे और भी यूजर्स ने उर्फी को ट्रोल किया है। बता दे कि निशांत भट्ट के बर्थडे बैश में राखी सावंत भी सम्मिल्लिय हुईं। यहां उर्फी और राखी दोनों एक दूसरे से मिलकर हंसती मुस्कुराती दिखाई दी। पार्टी में राखी ने भी उर्फी को फैशन के मामले में कांटे की टक्कर दी है। गोल्डन श‍िमरी ड्रेस में आईं राखी सावंत का हेयरस्टाइल देखने लायक था। दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है।

'कांग्रेस की लड़ाई हिन्दू और हिन्दुत्वादियों से है..', डोटासरा ने बताया क्या है 'राहुल गांधी' का आदेश ?

मांग में सिंदूर लगाए करण कुंद्रा के साथ नजर आई तेजस्वी प्रकाश, देखकर फैंस को लगा झटका

सड़क किनारे चाय बेचने लगा 'द कपिल शर्मा शो' का ये मशहूर कॉमेडियन, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -