बिकिनी पहनकर ऋचा ने अली के साथ साझा की फन वीडियो
बिकिनी पहनकर ऋचा ने अली के साथ साझा की फन वीडियो
Share:

ऋचा चड्ढा और अली फजल ( Richa Chadha and Ali Fazal)  फिलहाल इटली में वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखे गए है। दोनों की कैमेस्ट्री देखकर तो ऐसा लगता है कि यह कपल अपने खाली वक़्त का पूरा लुत्फ उठाने में लगा हुआ है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इटली की शानदार लोकेशन पर मौजूद हैं, बिकिनी पहने ऋचा अपने बॉय फ्रेंड अली के साथ पानी में अठखेलियां करती हुई नजर आ रही है। दरअसल इस कपल ने  पानी में मस्ती करते हुए, एक मज़ेदार वीडियो फैंस के साथ साझा कर दिया है। वहीं इस कपल ने डिफरेंट प्लेस पर थिरकते हुए खुद की झलकियां साझा की हैं।

अली फज़ल ने शेयर किया वीडियो: बता दें कि अली फज़ल ने उनके एक हॉलिडे वीडियो को कैप्शन दिया, “क्षमा करें, इस @kingbach का इस्तेमाल करना पड़ा … हाहा, आप लोगों ने इसे पसंद किया। हम इसके साथ बहुत मज़े करते हैं .. and Italian waters and weather and a dash of Swiss transit makes it all worth it । उनके एक फैंस ने कॉमेन्ट किया की, "इस जोड़ी को प्यार करो।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "अब तक का सबसे प्यारा।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

लगातार टल रही शादी की डेट: ऋचा ने हाल ही ने जानकारी दी थी कि कैसे 2020 से उनके विवाह की प्लानिंग टलती जा रही है। एक नए साक्षत्कार में, ऋचा ने बोला है कि उनके बाद जो लोग मिले थे, वे पहले ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं। एक्ट्रेस ने बोला है कि वे 2022 में विवाह करना चाहते हैं और इसके लिए कोई ना कोई तरीका खोजने वाले है। ऋचा और अली फजल फुकरे (2013) के सेट पर मिले और वे अच्छे दोस्त बन गए थे। ऋचा ने खुलासा किया कि उन्होंने इसके कई साल बाद डेटिंग शुरू की थी। 

Ex वाइफ्स संग रिश्ते को लेकर आया आमिर खान का रिएक्शन

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य और बेटी श्वेता संग डिनर डेट पर नजर आई सुहाना

आमिर की फिल्म के बाद ट्विटर पर ट्रैंड हुआ #BoycottRakshaBandhanMovie

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -