Ex वाइफ्स संग रिश्ते को लेकर आया आमिर खान का रिएक्शन
Ex वाइफ्स संग रिश्ते को लेकर आया आमिर खान का रिएक्शन
Share:

चैट शो कॉफी विद करण 7 के आने वाले एपिसोड में आमिर खान और करीना कपूर खान कई खुलासे करने जा रहे है। वर्कफ्रंट के साथ दोनों सेलेब्स पर्सनल लाइफ के सीक्रेट्स भी रिवील करने वाले है। चैट शो में आमिर खान अपनी एक्स वाइफ्स किरण राव और रीना दत्ता संग इक्वेशन पर भी बात करते हुए दिखाई देने वाले है।

आमिर खान ने शेयर किए सीक्रेट्स: ये तो सभी जानते हैं आमिर खान चाहे किरण राव और रीना दत्ता से अलग हो चुके है, लेकिन उनके मध्य आज भी अच्छे रिश्ते हैं। कॉफी काउच में आमिर ने बोला है कि  उनके मन में दोनों (किरण राव और रीना दत्ता) के लिए हाईएस्ट रिगार्ड और सम्मान है। वे लोग हमेशा परिवार ही रहने वाले है। अपने और एक्स वाइफ किरण-रीना के बीच कलह की खबरों का आमिर खान ने खंडन कर दिया। आमिर ने इस बारें में बोला है कि- हम सभी हफ्ते में एक बार एक साथ मिलते हैं, चाहे हम कितने भी बिजी क्यों न हों। हमारे बीच एक-दूसरे के प्रति बहुत सच्ची देखभाल, प्यार और सम्मान है।

दो बार टूटी आमिर की शादी: आमिर खान का पहला विवाह रीना दत्ता से हुआ था। उनका विवाह 1986 से 2002 तक ही चला। इसके बाद आमिर खान की जिंदगी में किरण राव का आगमन हुआ। आमिर और किरण ने 2005 में शादी की थी। ये शादी भी लंबी नहीं चली। 2021 में दोनों ने अलग होने का निर्णय कर लिया। सबसे अच्छी बात ये है कि अलग होने के उपरांत भी आमिर और उनकी एक्स वाइफ्स के मध्य अच्छा बॉन्ड है। किरण के साथ तो आमिर शूटिंग के समय देखे जाते हैं। रीना दत्ता संग गेट टुगेदर की फोटोज भी सामने आती हैं। खास बात ये है कि रीना और किरण के मध्य कोई तनाव नहीं है। दोनों अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं।

पहले विवाह से आमिर के दो बच्चे हैं। जुनैद खान और आयरा खान। वहीं दूसरी शादी के एक बेटा है जिसका नाम आजाद राव खान है। आमिर खान का जिस तरह उनकी एक्स वाइफ्स संग पीसफुल रिलेशन है वो वाकई में काबिल-ए-तारीफ है। 

पैपराजी को देख मां करीना से तैमूर ने पूछ लिए हैरान कर देने वाले सवाल

'लाल सिंह चड्ढा' के समर्थन में आए मिलिंद, ट्रोलर्स को लगा दी जमकर फटकार

आप एक भजन नहीं सुन सकते और हम पूरी फिल्म देखें.., फ़रमानी नाज़ का जिक्र कर लाल सिंह चड्ढा का विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -