अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य और बेटी श्वेता संग डिनर डेट पर नजर आई सुहाना
अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य और बेटी श्वेता संग डिनर डेट पर नजर आई सुहाना
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानि एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं जो हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं। सुहाना जल्द ही मूवी द आर्चीज से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली है। सुहाना के अलावा बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करने जा रहे है। हाल ही में सुहाना अगस्त्य नंदा के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की जा चुकी है।

इस बीच उनके साथ अगस्त्य नंदा की मां और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और उनकी मित्र काजल आनंद भी थी। सुहाना ने डिनर आउटिंग के लिए ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू बैगी जींस को चुना इसमें वह स्टाइलिश दिखाई दे रही है।  सुहाना ने इस दौरान अपनी टोन्ड कमर फ्लॉन्ट की। उनकी पतली कमर देखकर फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे है। इसके साथ उन्होंने शूज पहने और मिडल पार्टिंग कर बन के साथ अपना लुक पूरा किया। इस बीच सुहाना मास्क लगाए दिखाई दे रही है।

अगस्त्य ने ब्लैक स्वेट शर्ट और जींस पहनी हुई थी। अगस्त्य और सुहाना का आउटफिट बहुत हद तक मैच कर रहा था। श्वेता बच्चन  के लुक के बारें में बात की जाए तो वो ब्लू टॉप और जींस में नजर आईं।रेस्टोरेंट के बाहर श्वेता और अगस्त्य एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए।

बता दें कि श्वेता ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए सुहाना को उनकी कार तक पहुंचा कर विदा कर दिया। अगस्त्य और सुहाना खान के साथ मूवी द आर्चीज में खुशी कपूर भी  दिखाई देने वाली है। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी भी इसी मूवी से डेब्यू कर रही हैं। इस मूवी के ट्रेलर की दर्शकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। फिल्म के टीजर में इनकी फ्रेंडशिप और मस्ती की झलक भी मिलने लगी है। मूवी की कहानी 'Archie Comics' पर आधारित होने वाली है।

पैपराजी को देख मां करीना से तैमूर ने पूछ लिए हैरान कर देने वाले सवाल

'लाल सिंह चड्ढा' के समर्थन में आए मिलिंद, ट्रोलर्स को लगा दी जमकर फटकार

आप एक भजन नहीं सुन सकते और हम पूरी फिल्म देखें.., फ़रमानी नाज़ का जिक्र कर लाल सिंह चड्ढा का विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -