'हम चारों राज्यों में सरकार बनाएंगे..', नतीजों से पहले ही कांग्रेस दफ्तर में जश्न शुरू, राहुल प्रियंका गांधी सेना के कार्यकर्ता पहुंचे
'हम चारों राज्यों में सरकार बनाएंगे..', नतीजों से पहले ही कांग्रेस दफ्तर में जश्न शुरू, राहुल प्रियंका गांधी सेना के कार्यकर्ता पहुंचे
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में विधानसभा चुनावों के बाद, प्रत्याशा बढ़ गई है, क्योंकि वोटों की गिनती रविवार को सुबह 8 बजे शुरू हो चुकी है। मतगणना प्रक्रिया की तैयारियां अंतिम चरण में पहुंच गई हैं। इसके साथ ही, दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में, कार्यकर्ताओं का मानना है कि विजयी परिणाम का जश्न मनाने की जोरदार तैयारी चल रही है।

दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में सुबह से ही कार्यकर्ताओं का तांता लगा हुआ है, जिनमें से प्रत्येक ने चारों राज्यों में अपनी पार्टी की सफलता पर भरोसा जताया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दावा है कि, चार राज्यों में हमारी ही सरकार बनने जा रही है। पार्टी की प्रत्याशित जीत की घोषणा करने वाले पोस्टर रातों-रात मुख्यालय पर चिपका दिए गए, जिससे उत्साह का माहौल और बढ़ गया। कार्यकर्ताओं में उत्साह साफ दिख रहा है, कई कार्यकर्ता देर रात पहुंचे हैं और जीत के लिए लगातार नारेबाजी कर रहे हैं। एक दिन पहले, रायपुर में कांग्रेस मुख्यालय में भी व्यापक तैयारियां देखी गईं, जहां कार्यक्रम स्थल को जटिल रूप से सजाया गया है।

छत्तीसगढ़ में, कांग्रेस पार्टी अपने समर्पित कैडर के बीच उच्च उत्साह को बढ़ावा देते हुए, बहुमत हासिल करने और सरकार बनाने की अपनी क्षमता का दावा करती है। माहौल आशावादी है क्योंकि पार्टी कार्यकर्ता उत्सुकता से नतीजों का इंतजार कर रहे हैं और शासन की अपनी तलाश में अनुकूल परिणाम की उम्मीद कर रहे हैं।

कल छत्रपती शिवाजी के गढ़ सिंधुदुर्ग में मनाया जाएगा भारतीय नौसेना दिवस, कार्यक्रम में शामिल होंगे पीएम मोदी

भारतीय वायुसेना में शामिल हुआ महिला अग्निवीरों का पहला जत्था, पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर किया मार्च

चुनाव नतीजों से पहले ही कांग्रेस ने पार्टी दफ्तर के बाहर मनाया जश्न, लगाए 'रामराज्य' के पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -