गाजियाबाद में घटी ‘द केरल स्टोरी’ जैसी घटना, जाँच में जुटी पुलिस
गाजियाबाद में घटी ‘द केरल स्टोरी’ जैसी घटना, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले में ‘द केरल स्टोरी’ जैसी घटना सामने आई है। यहाँ एक मुस्लिम महिला पर नाबालिग हिन्दू लड़की को बहला-फुसला कर अपने साथ ले जाने का इल्जाम लगा है। 2 दिनों के पश्चात् वही लड़की एक मुस्लिम युवक के साथ मिली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर के आरोपित महिला समेत एक मुस्लिम युवक को हिरासत में ले लिया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। घटना बुधवार (6 मार्च 2024) की है।

यह घटना गाजियाबाद के थाना इलाके साहिबाबाद की है। यहाँ की रहने वाली एक हिन्दू महिला ने शनिवार (9 मार्च, 2024) को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में महिला ने बताया है कि 6 मार्च को उनकी 15 वर्षीया बेटी को एक मुस्लिम लड़की अपने साथ बहला-फुसला कर ले गई थी। अपराधी पीड़िता की पड़ोसन बताई जा रही है। जब पीड़िता की माँ ने अपनी बेटी की खोजबीन आरम्भ की तो वह 2 दिनों के पश्चात् 8 मार्च को रहीसुद्दीन नाम के एक व्यक्ति के घर मिली। रहीसुद्दीन का घर साहिबाबाद थाना क्षेत्र के ही मुस्तफा मस्जिद के पास बताया गया है। 

नाबालिग पीड़िता की माँ ने पुलिस से दोनों अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की माँग की है। पुलिस ने मुस्लिम लड़की एवं रहीसुद्दीन के खिलाफ FIR दर्ज कर के उन्हें हिरासत में ले लिया। दोनों पर IPC की धारा 363 के तहत कार्रवाई की गई है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। हिन्दू संगठनों की मानें तो अभी मेडिकल रिपोर्ट एवं पीड़िता के बयानों के आधार पर अभी इस केस में कुछ अन्य अपराधियों के नाम प्रकाश में आने और FIR में धाराएँ बढ़ने की आशंका है। गाजियाबाद जिले के हिन्दू संगठनों ने इस घटना के आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की माँग की है। उन्होंने इसे ‘द केरल स्टोरी’ जैसी ही साजिश करार देते हुए उच्चस्तरीय जाँच की माँग भी की है।

शादी के बाद ससुराल आई नई नवेली भाभी के साथ देवर ने कर दी ऐसी हरकत, जाँच में जुटी पुलिस

मुंबई के 5-स्टार होटल में मिली अमेरिकी नागरिक की लाश, बिजनेस के लिए आया था 'भारत'

इंदौर में सबसे बड़े पान विक्रेता करणावत पर GST का छापा, 40 ठिकानों पर लगा ताला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -