'हमें स्कूल ठीक करना आता है, हमारा इस्तेमाल करो..,', पीएम मोदी को केजरीवाल का ऑफर
'हमें स्कूल ठीक करना आता है, हमारा इस्तेमाल करो..,', पीएम मोदी को केजरीवाल का ऑफर
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव में इस बार स्कूली शिक्षा भी एक बड़ा मुद्दा बनता नज़र आ रहा है. आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा निरंतर दावा किया जा रहा है कि गुजरात में सरकारी स्कूलों की स्थिति बहुत खराब है, वहीं पांच वर्षों के भीतर उन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को टॉप क्लास बना दिया है. अब एक बार फिर केजरीवाल ने मीडिया के समक्ष ये मुद्दा उठाया है. उनकी ओर से फिर स्कूली शिक्षा को लेकर लगातार बड़े-बड़े दावे किए गए हैं. उन्होंने अपनी ओर से पीएम नरेंद्र मोदी को भी एक ऑफर दिया है.

केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि हमे तो केवल स्कूल सही करने आते हैं. हमने दिल्ली में बीते पांच वर्षों में सरकारी स्कूलों की दशा बदल दी है. मैं तो पीएम मोदी से अपील करता हूं, विनती करता हूं, वो हमारा इस्तेमाल करें. हमे स्कूल सही करना आता है. हम साथ मिलकर देश के सभी सरकारी स्कूलों की तस्वीर बदल देंगे. वहीं आज क्योंकि पीएम मोदी गुजरात में एक सरकारी स्कूल में गए, इस पर भी केजरीवाल ने बयान दिया.

केजरीवाल ने कहा कि मुझे काफी ख़ुशी है कि आज देश की सभी पार्टियों और नेताओं को शिक्षा और स्कूलों के बारे में बात करनी पड़ रही है. ये हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि है. मैं उम्मीद करता हूं कि सिर्फ चुनाव के दौरान शिक्षा याद ना आए. सभी सरकारें मिलकर महज़ 5 वर्षों में सभी सरकारी स्कूलों को बेहतरीन बना सकते हैं. 

केजरीवाल ने किया दिल्ली के नए मंत्री के नाम का ऐलान, LG को भेजा पत्र

शरद पवार से मिलेंगे CM शिंदे और फडणवीस, मची सियासी हलचल

PM मोदी से केजरीवाल ने की खास अपील, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -