शरद पवार से मिलेंगे CM शिंदे और फडणवीस, मची सियासी हलचल
शरद पवार से मिलेंगे CM शिंदे और फडणवीस, मची सियासी हलचल
Share:

मुंबई: बुधवार (19 अक्टूबर) को NCP के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे एवं उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करने वाले हैं। तीनों नेता मुंबई (Mumbai) में रात को एक साथ डिनर करने वाले हैं। मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) चुनावों को देखते हुए इस मुलाकात को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस भेंट को लेकर दोनों पक्षों ने कहा है कि ये एक सियासी मुलाकात नहीं है। विभिन्न सियासी दलों के कई नेता केवल क्रिकेट का जश्न मनाने के लिए एक साथ आएंगे। भाजपा के सूत्रों ने बताया कि, "सीएम एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस एवं राकांपा अध्यक्ष शरद पवार अन्य व्यक्तियों के साथ बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के गरवारे क्लब में डिनर करेंगे।" 

भाजपा के सूत्रों ने बताया कि एमसीए एक बहुत प्रतिष्ठित एसोसिएशन है तथा शिंदे, फडणवीस व पवार की डिनर पर होनी वाली मुलाकात MCA से जुड़ी हैं। यह सिर्फ खेल के संदर्भ में है। इसमें सियासत की कोई चर्चा होने की संभावना नहीं है। तीनों वरिष्ठ राजनेता पूर्व क्रिकेटर एवं कोच संदीप पाटिल के खिलाफ अगले MCA अध्यक्ष के तौर पर अपने प्रत्याशी अमोल काले की जीत सुनिश्चित करने के लिए मुलाकात करने वाले हैं। 

अमोल काले एक बिजनेसमैन हैं जिन्हें देवेंद्र फडणवीस का नजदीकी माना जाता है। सीएम शिंदे एवं शरद पवार के साथ, पैनल न सिर्फ काले की जीत के लिए, बल्कि बहुमत हासिल करने के लिए आश्वस्त है। शरद पवार (Sharad Pawar) ने MCA, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) का नेतृत्व किया है। उनका 350 क्रिकेट क्लबों पर दबदबा माना जाता है जो इस चुनाव में हिस्सा लेंगे। 

शिवराज सरकार ने एक हजार करोड़ रुपये का लिया ऋण, कई सालों तक होगी भरपाई

प्रख्यात पर्यावरणविद व मुख्यमंत्री ने राजधानी में किया पौधरोपण

क्लासरूम में पढ़ाई करते दिखे पीएम मोदी, अडालज में शुरू हुआ स्कूल ऑफ एक्सीलेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -