हमारे पास 1028 दिन बचे हैं- कहते हुए फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में घुसी महिला
हमारे पास 1028 दिन बचे हैं- कहते हुए फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में घुसी महिला
Share:

कैस्पर रूड और मारिन सिलिच के बीच फ्रेंच ओपन सेमीफाइनल के मध्य एक पर्यावरण कार्यकर्ता कोर्ट पर घुस चुकी और धातु की वायर से खुद को नेट से बांधकर घुटने के बल बैठ चुकी है। जिसकी टीशर्ट पर लिखा था-वी हैच 1028 डेज लेफ्ट (हमारे पास 1028 दिन बचे हैं)। इस वजह से खेल तकरीबन 13 मिनट तक बाधित हो चुका है। फ्रेंच टेनिस महासंघ ने रूड की जीत  के उपरांत जारी एक बयान में बोला है कि- फ्रेंच की एक युवती कोर्ट पर घुस गई थी जिसके पास वैध टिकट था। वह कई मिनट तक कोर्ट पर ही रही इसके उपरांत चार सुरक्षाकर्मी उसे बाहर निकालकर ले जा चुके है।

महासंघ ने बोला है कि सुरक्षाकर्मियों ने पहले यह पड़ताल की कि वह कोर्ट पर कैसे घुस गई। उसे बाहर निकालकर पुलिस को सौंपा जा चुका है। टूर्नामेंट निदेशक एमेली मोरेस्मो कोर्ट के प्रवेश के पास खड़ी होकर देखने में लगी हुई है। दोनों खिलाडिय़ों को इस दौरान सुरक्षित लॉकर रूम में भी लेकर गए।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि वर्ल्ड रैंकिंग में टॉप पर काबिज पोलैंड की इगा स्वियातेक ने गुरूवार को यहां रूस की दारिया कसातकिना को मात देकर फ्रेंच ओपन टेनिस ग्रैंडस्लैम के महिला एकल फाइनल में स्थान बना लिया है। टॉप रैंकिंग स्वियातेक दूसरी बार फ्रेंच ओपन के फाइनल में स्थान बना लिया है। स्वियातेक ने सेमीफाइनल में 20वीं रैंकिंग की कसातकिना पर 6-2, 6-1 से जीत हासिल की जिससे उन्होंने निरंतर 34 मैचों में जीत भी अपने नाम की है। स्वियातेक ने 22 विनर लगाए जबकि कसातकिना केवल 10 विनर लगा पाईं।

स्वियातेक की ‘अनफोस्र्ड’ गलतियां 13 रहीं। अब शनिवार को होने वाले फाइनल में उनका मुकाबला अमरीका की 18 साथ कोको गॉफ और इटली की मार्टिना ट्रेविसान के मध्य होने वाले मुकाबले की विजेता से होने वाला है। स्वियातेक ने 2020 में रोलां गैरां ट्राफी प्राप्त की थी और अब उनका प्रयास लाल बजरी पर दूसरा खिताब प्राप्त करने का होने वाला है। स्वियातेक ने अपने बीते 5 टूर्नामेंट में जीत हासिल की हैं, उन्हें सिर्फ फरवरी में 2017 फ्रेंच ओपन चैम्पियन येलेना ओस्टापेंको से हार को झेलना पड़ गया था।

वर्ल्ड कप: महज 8 रनों पर सिमट गई पूरी टीम, सिर्फ 7 गेंदें खेलकर विरोधियों ने जीता मुकाबला

'अगर तुम अपने पिता के 50% भी बन पाए तो...', अर्जुन तेंदुलकर को लेकर ये क्या बोल गए कपिल देव ?

IPL के दौरान भाषाओं की बंदिशें तोड़ Koo ऐप पर अपने फैंस के साथ ऐसे जुड़े क्रिकेटर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -