'हम नहीं चाहते कोई फर्जी डिग्री लेकर PM बने..', प्रधानमंत्री मोदी पर CM केजरीवाल का तंज
'हम नहीं चाहते कोई फर्जी डिग्री लेकर PM बने..', प्रधानमंत्री मोदी पर CM केजरीवाल का तंज
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में सरकारी स्कूलों के कक्षा 9वीं और 11वीं के परीक्षा परिणाम सामने आ चुके हैं. इस साल बच्चों के रिजल्ट ठीक नहीं आए हैं. दरअसल, इसको लेकर भाजपा ने दिल्ली के सरकारी स्कूल के बच्चों के फेल होने और कम नंबर आने का इल्जाम लगाया है. जिस पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया है.

 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि 'अगर कुछ बच्चे पढ़ाई में कमजोर रह गये तो हम एक्स्ट्रा क्लास लगाकर उन्हें पढ़ायेंगे। इन्ही बच्चों में से कोई भविष्य में देश का PM बनेगा। हम नहीं चाहते कि भविष्य में कोई फ़र्ज़ी डिग्री लेकर PM बने।'  वहीं, आज शनिवार (8 अप्रैल) को दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने एक नए भवन ब्लॉक का शिलान्यास किया है. इस कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल ने कहा कि पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की वजह से ही बीते 8 वर्षों से सरकारी स्कूल बेहतर बन पाए थे. जो रोज़ाना सुबह तड़के उठकर जांच-पड़ताल के लिए रवाना हो जाते थे. इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि ये स्कूल बनने के बाद बिल्कुल कोलंबिया यूनिवर्सिटी जैसा देखने में लगेगा.

इस दौरान सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सिसोदिया पर झूठे भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर उन्हें जेल में डाल दिया, उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदियो वो नेता थे , जो सुबह-सुबह स्कूल उठकर स्कूलों का मुआयना करने निकल जाते थे. केजरीवाल ने कहा कि भ्रष्ट नेता सुबह 6 बजे निरीक्षण के लिए स्कूलों का दौरा नहीं करते हैं. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार के स्कूलों के छात्र पढ़ाई में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, वे कंपटीशन एक्जाम को भी पास हो रहे हैं. जो आगे चलकर डॉक्टर, इंजीनियर बन रहें हैं. केजरीवाल ने कहा कि इन सबके पीछे एक ही व्यक्ति है, जो मनीष सिसोदिया है.

पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी थामेंगे भाजपा का दामन ? सिद्धू के जेल से निकलते ही अटकलें शुरू

'किस लाभार्थी को क्या लाभ मिले, कितना मिले? ये नियंत्रण अपने पास ही रखना चाहते थे', PM मोदी का KCR पर तंज

'किसी ऑनलाइन ट्रोलर जैसी बातें कर रहे राहुल गांधी..', दिग्गज कांग्रेस नेता के बेटे अनिल एंटनी का हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -