'किस लाभार्थी को क्या लाभ मिले, कितना मिले? ये नियंत्रण अपने पास ही रखना चाहते थे', PM मोदी का KCR पर तंज
'किस लाभार्थी को क्या लाभ मिले, कितना मिले? ये नियंत्रण अपने पास ही रखना चाहते थे', PM मोदी का KCR पर तंज
Share:

हैदराबाद: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज शनिवार (8 अप्रैल) को तेलंगाना में पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को झंडी दिखाकर रवाना किया। तत्पश्चात, वहां पर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर हमला बोला। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, तेलंगाना के लोगों को तुष्टीकरण, परिवारवाद एवं भ्रष्टाचार से लड़ना ही होगा। 

इस के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, हमने देशभर में डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था बढ़ाई है मगर ऐसा पहले क्यों नहीं हुआ? उन्होंने कहा, ऐसा इसलिए नहीं हुआ क्योंकि परिवारवादी ताकतें व्यवस्था पर, सिस्टम पर से अपना कंट्रोल नहीं छोड़ना चाहती थी। प्रधानमंत्री ने कहा, किस लाभार्थी को क्या लाभ मिले, कितना मिले ये नियंत्रण ये ताकतें अपने पास ही रखना चाहती थी। उन्होंने कहा, तेलंगाना के लोगों को तुष्टिकरण एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना ही होगा। उन्होंने कहा, केंद्र के प्रोजेक्ट्स में प्रदेश सरकार से सहयोग नहीं प्राप्त होने के कारण इसका नुकसान जनता को होता है। प्रधानमंत्री ने कहा, कुछ लोग विकास के कार्यों से बौखलाए हुए हैं, ये लोग हर प्रोजेक्ट में अपने परिवार का स्वाद देखते हैं तथा ये सिस्टम से अपना कंट्रोल नहीं छोड़ना चाहते हैं। 

प्रधानमंत्री ने कहा, तेलंगाना को अलग प्रदेश बने उतना ही वक़्त हुआ है जितना वक़्त केंद्र में NDA की सरकार को हुआ है। हम सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास  के नारे को आगे लेकर बढ़ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस को संबोधित करते हुए कहा, तेलंगाना-आंध्रप्रदेश को जोड़ने वाली एक और वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई गई। यह ट्रेन एक प्रकार से आस्था, आधुनिकता तथा टूरिज्म को जोड़ने वाली है। इसके साथ ही आज यहां 11 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा के प्रोजेक्ट का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है। उन्होंने कहा, वंदे भारत ट्रेन भाग्यलक्ष्मी मंदिर के शहर को भगवान वेंकटेश्वर के नगर से जोड़ेगी। प्रधानमंत्री ने कहा, मुझे इस बात का भी दुख है, केंद्र के प्रयासों के बीच राज्य सरकार से सहयोग नहीं मिलने के कारण मुझे मेरे प्रोजेक्ट मिलने में देरी हो रही है। राज्य सरकार से आग्रह है की विकास कार्यों में बाधा लाने की जगह तेजी लाने में फोकस करे।  

भाइयों ने उजाड़ दिया गर्भवती बहन का सुहाग, हैरान कर देने वाला है मामला

पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा के दौरान महिलाओं में भयंकर लड़ाई, वायरल हुआ VIDEO

'किसी ऑनलाइन ट्रोलर जैसी बातें कर रहे राहुल गांधी..', दिग्गज कांग्रेस नेता के बेटे अनिल एंटनी का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -