'हम मुसलमान है, योगी की नब्बे नस्लें भी हमें खत्म नहीं कर सकती...', गिरफ्तार हुआ CM पर अभद्र टिप्पणी करने वाला 'वसीम'
'हम मुसलमान है, योगी की नब्बे नस्लें भी हमें खत्म नहीं कर सकती...', गिरफ्तार हुआ CM पर अभद्र टिप्पणी करने वाला 'वसीम'
Share:

गाजियाबाद: यूपी की गाजियाबाद की मसूरी पुलिस ने मोहम्मद वसीम को गिरफ्तार किया है। मोहम्मद वसीम पर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का उपयोग करने के साथ ही सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप है। आरोपित के खिलाफ मसूरी थाने के दरोगा राजीव कुमार ने केस करवाया था। वहीं मसूरी के एसीपी नरेश कुमार ने बताया, वीडियो संज्ञान में आते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपी तलाश की जा रही थी। इसे के तहत मंगलवार (2 जनवरी, 2024) को मोहम्मद वसीम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वसीम मूल रूप से मेरठ के लिसाड़ी गेट के फतेहउल्लापुर का रहने वाला है, मगर वो मसूरी में किराए के मकान में रहता तथा फेरी लगाकर प्लास्टिक की कुर्सी बेचने का काम करता है। दरअसल, वसीम का मुख्यमंत्री योगी के लिए अभद्र भाषा उपयोग करने का ये वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा था। इसी पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई की। तत्पश्चात, वसीम के मुख्यमंत्री को अनाप-शनाप कहने के साथ ही उसका पुलिस हिरासत में लँगड़ाते हुए वीडियो भी चर्चा में हैं। लोग वसीम का पुलिस की गिरफ्त एवं उसके पहले के शेखी बघारने वाले वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।

ACP मसूरी नरेश कुमार के अनुसार, दरोगा राजीव कुमार 23 दिसंबर, 2023 को गश्त पर थे। उन्होंने इस दिन मसूरी अंडरपास पास भीड़ देखी। ये भीड़ मोबाइल पर एक वीडियो देख रही थी। इसमें एक शख्स सांप्रदायिक उन्माद फैलाने के मकसद से भड़काऊ भाषा के साथ ही मुख्यमंत्री योगी को अपशब्द कह रहा था। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे 43 सेकंड के इस वीडियो का मजमून कुछ इस प्रकार से था। दरअसल, वसीम से एक इंटरव्यूवर ने 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर सवाल किया था। इसके जवाब में वसीम कहता है कि तुम्हारे अंदर हिम्मत है प्रधानमंत्री से सवाल करने की। तत्पश्चात, इंटरव्यूवर बोलता है कि योगी आदित्यनाथ की 6 साल की सरकार हो चुकी, इस पर वसीम भड़क उठता है।

वीडियो में वसीम बोलता है, “हम मुसलमान है, क्या मुसलमान को खत्म कर देगा? उसकी तो नब्बे नस्लें भी हमें खत्म नहीं कर सकती। वो क्या आसमान से आया है।” तत्पश्चात, इंटरव्यू लेने वाले ने सवाल किया,” क्या योगी सरकार में गुंडागर्दी खत्म नहीं हुई थी?” इस पर वसीम तैश में बोलता है, “योगी खुद गुंडा है। मैं कह रहा हूँ चलो करो मेरे पर केस, योगी खुद एक गुंडा है। उसकी हिस्ट्री देखो, उसका रिकॉर्ड देखो, उसकी FIR देखो।” तत्पश्चात, वो पूरे दम से दोनों हाथ कमर पर रख कर बोलता है, “मेरा नाम मोहम्मद वसीम, जिला गाजियाबाद, गाँव मसूरी।”

सगाई कार्यक्रम में मेहमानों के लिए दावत में लाया गया 70 किलो गोमांस, पुलिस छापेमारी में बरामद हुए बछड़े के 8 पाँव

6 जनवरी 2024 की शाम होने वाली है बेहद ही खास, ISRO को मिलेगी बड़ी सफलता

फिलहाल लागू नहीं होगा हिट एंड रन का नया कानून, ट्रांसपोर्ट एसोसिशन ने वापस ली हड़ताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -