हमने लीड्स यूनाइटेड को अपना खेल खेलने की अनुमति दी: बार्न्स
हमने लीड्स यूनाइटेड को अपना खेल खेलने की अनुमति दी: बार्न्स
Share:

लीड्स यूनाइटेड ने रविवार को यहां प्रीमियर लीग में लीसेस्टर सिटी पर 3-1 से जीत दर्ज की। इस हार के बाद, लीसेस्टर सिटी के हार्वे बार्न्स ने कहा कि उनका पक्ष "गिर गया" और विरोधियों को अपना खेल खेलने की अनुमति दी।

एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया "हम स्पष्ट रूप से वास्तव में निराश हैं। हमें खेल में अपनी नाक मिली थी, जिसे हम जानते थे कि यह महत्वपूर्ण होने जा रहा है, लेकिन फिर मुझे लगता है कि हमने जिन लक्ष्यों को हासिल किया है, उससे हम वास्तव में निराश होंगे।" बेशक, हम उन पर एक नज़र डालेंगे और हमें बेहतर करने की आवश्यकता है। " उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि आज तीन अंक और जाने का एक गलत मौका था क्योंकि हम जानते हैं कि हम कितना अच्छा खेल सकते हैं। मुझे लगता है, पीछे मुड़कर हम सभी निराश हैं। वे इतने ऊंचे टेंपो पर खेलना और बनाना चाहते हैं। लगभग एक बास्केटबॉल खेल। जितना हम नहीं करना चाहते थे, मुझे लगता है कि हम जाल में फस गए और उन्हें अपना खेल खेलने की अनुमति दी। "

खेल के बारे में बात करते हुए, बार्न्स ने मैच का पहला गोल किया, लीसेस्टर सिटी को 13 वें मिनट में आगे कर दिया। हालांकि, लीड्स यूनाइटेड ने स्टुअर्ट डलास के माध्यम से तुरंत वापसी की, इससे पहले पैट्रिक बेमफोर्ड और जैक हैरिसन ने दूसरे हाफ में 3-1 से जीत दर्ज की। लीसेस्टर सिटी अब फुलहम के साथ 3 फरवरी को फिर आमने- सामने होंगे।

Ind Vs Eng: विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम में मैच देखने जा सकते हैं मोदी-शाह, 24 फ़रवरी से होगा मैच

किसान आंदोलन पर यूपी के कृषि मंत्री का बड़ा बयान, बोले- धरना ख़त्म कर बात करें किसान

कोहली की कप्तानी को लेकर गंभीर ने दिया बड़ा बयान, इंग्लैंड सीरीज से पहले कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -