कोहली की कप्तानी को लेकर गंभीर ने दिया बड़ा बयान, इंग्लैंड सीरीज से पहले कही ये बात
कोहली की कप्तानी को लेकर गंभीर ने दिया बड़ा बयान, इंग्लैंड सीरीज से पहले कही ये बात
Share:

नई दिल्ली:  इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से आरंभ हो रही टेस्ट श्रृंखला से पहले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने कप्तान विराट कोहली की कप्तानी को लेकर बयान दिया है. गंभीर ने कहा है कि उन्होंने कभी टेस्ट और वनडे मुकाबलों में कोहली की कप्तानी पर सवाल नहीं उठाए. गंभीर ने साथ ही ये भी उम्मीद जताई है कि कोहली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम नई ऊंचाइयों को छुएगी.  

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट श्रृंखला में कोहली बतौर कप्तान वापसी करेंगे. विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम तीन टेस्ट मैचों में टीम में शामिल नहीं थे. एडिलेड टेस्ट के बाद कोहली स्वदेश लौट आए थे. उनकी जगह अजिंक्य रहाणे ने टीम इंडिया की बागडौर संभाली थी. रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में 2-1 से हराया था.  स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में गंभीर से जब कोहली की कप्तानी को लेकर सवाल पुछा गया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मैंने टेस्ट या वनडे क्रिकेट की कप्तानी पर विराट कोहली पर कभी सवाल नहीं उठाया. गंभीर ने साथ ये भी उम्मीद जताई कि कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम मजबूती से आगे बढ़ेगी. 

गौतम गंभीर ने कहा कि मैंने हमेशा कोहली की टी-20 की कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं. टेस्ट और वनडे की कप्तानी पर मैंने कोई टिप्पणी नहीं की. गंभीर ने कहा कि कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन खेल दिखाया है. गंभीर ने आगे कहा कि टीम इंडिया कभी भी एक या दो खिलाड़ी पर आश्रित नहीं रही है और ये बात कोहली अक्सर कहते भी रहे हैं. गंभीर ने कहा कि इंग्लैंड सीरीज में कोहली तरोताजा होकर लौट रहे हैं, इसका लाभ टीम को होगा. 

बर्नार्डो सिल्वा शेफील्ड के खिलाफ 'अविश्वसनीय' थे: गार्डियोला

एटीके मोहन बागान के खिलाफ हार से निराश हुए विकुन

मैनचेस्टर यूनाइटेड के विंगर पेलिस्ट्री अल्वेस से क्लब से जुड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -