बीजेपी सांसद के घर के बाहर फेंके गए बम
बीजेपी सांसद के घर के बाहर फेंके गए बम
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की नॉर्थ 24 परगना सीट से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर तीन क्रूड बम फेंके गए है। मिली जानकारी के तहत यहाँ घर में सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी के बाद भी इस घटना को अंजाम दिया गया है। जी दरअसल बीते मंगलवार रात को हुई इस घटना को लेकर राज्य के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने भी चिंता जाहिर की है।

मिली जानकारी के तहत घर पर जिस वक्त बम फेंके गए उस समय सांसद और प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह मौजूद नहीं थे, हालांकि उनके परिवार के सदस्य उस वक्त घर में थे। जैसे ही इस बारे में पुलिस को जानकारी मिली वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच की है। इसी के साथ अब पुलिस घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल रही है ताकि बम फेंकने वालों का पता लगाया जा सके। इस मामले में मिली जानकारी के तहत अब तक बम फेंकने वाले लोगों या फिर घटना को अंजाम देने का मकसद पता नहीं चल सका है।

अब इस घटना को लेकर ट्वीट करते हुए गवर्नर जगदीप धनखड़ ने लिखा है, 'पश्चिम बंगाल में हिंसा थमने का कोई संकेत नहीं मिल रहा है। सांसद अर्जुन सिंह के घर बाहर बम धमाके हुए हैं, जो कानून और व्यवस्था के लिहाज से चिंता की बात है। उम्मीद करता हूं कि बंगाल पुलिस की ओर से इस मामले में तत्काल एक्शन लिया जाएगा। उनकी सुरक्षा के मामले को पहले ही सीएम ममता बनर्जी के समक्ष उठाया जा चुका है।' आपको बता दें कि इस घटना के बाद बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा की यादें एक बार फिर से ताजा हो गई हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के इस मशहूर खिलाड़ी का हुआ तलाक, पत्नी के पोस्ट से सामना आया सच

नहीं रही अक्षय कुमार की मां, अभिनेता ने पोस्ट शेयर कर जताया दुःख

गणेश उत्सव पर प्रतिबंध लगाने को इस बीजेपी सांसद ने बताया 'परंपराओं का अपमान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -