नहीं रही अक्षय कुमार की मां, अभिनेता ने पोस्ट शेयर कर जताया दुःख
नहीं रही अक्षय कुमार की मां, अभिनेता ने पोस्ट शेयर कर जताया दुःख
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार की मां का देहांत हो गया है। अभिनेता ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। बता दें कि उनकी मां कुछ दिनों से बहुत बीमार थीं। हाल ही में अभिनेता शूटिंग छोड़कर मां को देखने के लिए भारत वापस आए थे। अक्षय की मां आईसीयू में एडमिट थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने मां के निधन की खबर देते हुए लिखा, वह मेरी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण थीं। वह मेरा सहारा थीं तथा आज मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं तथा अब वह पापा के पास पहुंच गई हैं। हमें आप सभी की कामनाओं की आवश्यकता हैं क्योंकि अभी हमारा परिवार इस कठिन वक़्त से जूझ रहा है। अक्षय की इस पोस्ट पर प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स भी अभिनेता की मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दे कि अक्षय ने मंगलवार को ही प्रशंसकों से अपनी मां के लिए दुआ मांगने के लिए कहा था।

बता दे कि अक्षय कुमार कल प्रातः भारत लौटे। उनकी मां हॉस्पिटल में थी। वह ब्रिटेन में 'सिन्ड्रेला' की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने भगनानी से इजाजत ले ली है तथा यहां वापस आए हैं।' अक्षय कुमार की मां हीरानंदानी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती थी। वही हाल ही में अक्षय कुमार फिल्म 'बेल बॉटम' में दिखाई दिए थे। फिल्म के क्रिटिक एवं पब्लिक दोनों से ही अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। अक्षय कुमार एक ही वर्ष में कई-कई फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। लॉकडाउन के समय भले ही फिल्में रिलीज नहीं हो रही थीं किन्तु अक्षय ने अपनी फिल्मों की शूटिंग जारी रखी। आने वाले समय में वह 'पृथ्वीराज', 'सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे', 'अतरंगी रे', 'राम सेतु' तथा 'रक्षा बंधन' जैसी मूवीज में दिखाई देंगे।

बेहद ही अनोखी थी भूपेन हज़ारिका की लव स्टोरी, मरते दम तक उनको नहीं भूल पाई थी फेमस डॉयरेक्टर

बॉलीवुड के बाद साउथ में धमाल मचाएंगे शाहरुख खान, नयनतारा और प्रियामणि के साथ आएंगे नजर

सलमान-अक्षय समेत 38 फिल्मी स्टार्स के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -