वायनाड लोकसभा सीट: राहुल गाँधी की मुश्किलें बढ़ीं, माओवादी कर रहे चुनाव का बहिष्कार
वायनाड लोकसभा सीट: राहुल गाँधी की मुश्किलें बढ़ीं, माओवादी कर रहे चुनाव का बहिष्कार
Share:

वायनाड : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी के चुनाव लड़ने से सुर्ख़ियों में आई केरल की वायनाड लोकसभा सीट के मुन्डक्कई क्षेत्र में माओवादियों ने किसानों और बागान मजदूरों से 23 अप्रैल को होने वाले चुनाव का बहिष्कार करने का आग्रह करने वाले पोस्टर और बैनर लगा दिए गए हैं. वायनाड जिला पुलिस प्रमुख आर करुप्पासामी ने जानकारी देते हुए बताया है कि सोमवार तड़के मेपाडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुन्दक्कई कस्बे में कुछ जगहों पर पोस्टर और बैनर लगा दिए गए हैं.

VIDEO: फ़ारूक़ अब्दुल्ला की खुली चेतावनी, अगर 370 पर आंच आई, तो हम चुप नहीं बैठेंगे...

उन्होंने मीडिया से बताया है कि, 'पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है और हमें अतिरिक्त अर्द्धसैन्य बल दे दिया गया है. जिले में एक टीम पहले ही तैनात है.' उन्होंने कहा है कि, 'हम स्थिति पर नज़र रख रहे हैं और जांच शुरू कर दी गई है.' करुप्पासामी ने कहा है कि चुनावों के बहिष्कार के बारे में वायनाड प्रेस क्लब को एक पत्र भेज दिया गया है. इस वर्ष छह मार्च को पुलिस के साथ कथित एनकाउंटर में माओवादी सी पी जलील के मारे जाने के बाद से वायनाड में पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है. राहुल गांधी की उम्मीदवारी का ऐलान होने के बाद हाई प्रोफाइल निर्वाचन क्षेत्र बने पर्वतीय जिले वायनाड में सुरक्षा पुख्ता कर दी गई है.

पीएम मोदी पर ममता का वार, आपको बंगाल से धक्के मारकर निकाल देंगे...

अपना नामांकन दाखिल करने के लिए चार अप्रैल को वायनाड पहुंचे गांधी ने अपनी बहन एवं कांग्रेस की पूर्वी उत्तर प्रदेश इकाई सचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ एक बड़ा रोड शो भी निकाला था. उनके 16 अप्रैल को फिर से वायनाड आने की संभावना है. कांग्रेस सूत्रों ने कहा है कि संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी वायनाड के दौरा पर आ सकती हैं.

खबरें और भी:-

राजनितिक लाभ के लिए पीएम मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे राहुल गाँधी - नितिन गडकरी

राहुल और प्रियंका के चुनावी अभियान को बड़ा झटका, मौसम के कारण तीनों रैलियां रद्द

लोकसभा चुनाव: सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा कांग्रेस का विसर्जन करने आए हैं राहुल-प्रियंका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -