पीएम मोदी पर ममता का वार, आपको बंगाल से धक्के मारकर निकाल देंगे...
पीएम मोदी पर ममता का वार, आपको बंगाल से धक्के मारकर निकाल देंगे...
Share:

जलपाईगुड़ी: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में 2019 लोकसभा चुनाव के लिए सभा के दौरान सूबे की सीएम ममता बनर्जी ने लोगों से कहा है कि किसी भी सियासी दल ने जलपाईगुड़ी पर ध्यान नहीं दिया. मजदूर का हक़ उनके पास रहे इसके लिए हमने एक समिति का भी गठन किया. इसके साथ ही चाय बागान के मालक जो नहीं न्यूमतन आमदन मजदूरों को नहीं दे रही है, उन पर भी हमारी सरकार कार्रवाई करेगी. 

राजनितिक लाभ के लिए पीएम मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे राहुल गाँधी - नितिन गडकरी

ममता बनर्जी ने कहा है कि, 'तृणमूल कांग्रेस आपका पूरा ध्यान रखेगी. आप सही सलामत रहिए और आपके परिवार के किसी सदस्य को कुछ ना हो, इसके लिए सारी सुविधाओं की व्यवस्था हमारी सरकार ने किया है. स्वास्थ्य से लेकर प्रत्येक प्रकार की सुविधा जैसे हॉस्पिटल, सड़क, मंडी जैसी सारी व्यवस्था तृणमूल कांग्रेस ने की है.  इसके साथ ही मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा है कि 2014 के चुनाव में मोदी ने खुद को चायवाला कहा था और लोगों से वोट मांगा था,  वहीं अब 2019 में वे स्वयं को चौकीदार कह रहे हैं. उन्होंने पांच वर्ष में चार साल विदेश भ्रमण किया लेकिन देश के लिए कोई कार्य नहीं किया. 

राहुल और प्रियंका के चुनावी अभियान को बड़ा झटका, मौसम के कारण तीनों रैलियां रद्द

जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने सिटिजन एमेंडमेंट बिल पर भी बात करते हुए कहा कि भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि एनआरसी और सिटिजन अमेंडमेंट बिल लाया जाएगा,  किन्तु हम मोदी जी को एनआरसी और सिटिजन अमेंडमेंट बिल लाने नहीं देंगे और उन्हें धक्के मारकर बंगाल से निकाल दिया जाएगा. ममता बनर्जी ने कहा, 'मोदी जी जवानों पर सियासत करना बंद कीजिए. पुलवामा में हमारे जवान किसलिए मारे गए? पांच वर्ष में कश्मीर की दिक्कत इतनी बड़ी किस तरह हो गई कि आप उसे सही नहीं कर सके.'

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा कांग्रेस का विसर्जन करने आए हैं राहुल-प्रियंका

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने जारी किया घोषणापत्र, कांग्रेस ने बताया 'झंसापत्र'

SC का EC को आदेश, कहा - VVPAT पर्चियों से मिलाए जाने वाली EVM की संख्या बढ़ाएं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -