बच्चों के लिए स्विमिंग पूल बना सरकारी स्कूल, अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो
बच्चों के लिए स्विमिंग पूल बना सरकारी स्कूल, अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो
Share:

प्रतापगढ़: हर बार की तरह इस बार भी मानसून (Monsoon) की बारिश (Rain) ने सिस्टम की पोल खोलकर सामने ला दी है। जी दरअसल अब बारिश होने के बाद स्कूलों में पानी भरता नजर आने लगा है। जी दरअसल बीते दिनों मथुरा (Mathura Viral Video) का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शिक्षिका कुर्सी का पुल बनाकर कक्षा तक पहुंची, तो वहीं अब प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के एक सरकारी स्कूल में बारिश की वजह से पानी भर गया है। जी हाँ और यहाँ पानी भरने की वजह से स्कूल में पढ़ाई बिल्कुल ठप हो गई है। विद्यालय के कमरों तक बरसात का पानी भर गया है। सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूल एक स्विमिंग पूल बन गया है और बच्चे मस्ती नहा रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को सपा नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया है। जी हाँ और उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'भाजपा अपने चिंतन शिविर में इस विद्यालय की दुर्दशा पर भी चिंतन अवश्य करे।' अब तक मिली जानकारी के अनुसार, शहर के संडवा चंद्रिका ब्लॉक के कन्या उच्च प्राथमिक विद्यालय में बारिश की वजह से पानी भर गया। जी दरअसल बरसात के इस पानी में बच्चे स्विमिंग करने के साथ-साथ डुबकियां लगाते नजर आए।

यहाँ विद्यालय के कमरों तक में पानी भर गया है और शिक्षक भी स्कूल के अंदर नहीं जा पा रहे हैं। आपको बता दें कि मानसून की बारिश ने पहले महाराष्ट्र (Maharashtra), फिर गुजरात (Gujarat) और अब उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भी सरकार के असली चेहरे को सबके सामने ला दिया है। निकासी का बेहतर सिस्टम ना होने के कारण स्कूलों और कॉलेजों में पानी भर रहा है। वहीं अब पढ़ाई के नाम पर बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

राजनीतिक वंशवाद से लड़ना हमारी सबसे बड़ी चुनौती: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

खाई में गिरा उत्तरकाशी से जा रहा बोलेरो वाहन, 2 लोगों की मौत

8 माह में पहली बार टीवी पर दिखाई दी थी कियारा, जानिए इस बात में है कितनी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -